Bihar News: बच्चों का चप्पल लाने भेज प्रेमी के साथ फरार होने वाली थी पत्नी, पति ने दौड़ कर पकड़ा, घंटो चला हाई वोल्टेज ड्रामा
Advertisement

Bihar News: बच्चों का चप्पल लाने भेज प्रेमी के साथ फरार होने वाली थी पत्नी, पति ने दौड़ कर पकड़ा, घंटो चला हाई वोल्टेज ड्रामा

Bihar News: बिहार के जमुई जिले में अपने पति को बच्चों का चप्पल लाने के लिए भेजकर प्रेमी के साथ भागने जा रही थी. तभी पति ने उसे दौड़कर पकड़ लिया.

प्रेमी के साथ फरार होने वाली थी पत्नी

जमुई: जमुई टाउन थाना क्षेत्र के महिसोड़ी चौक पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब पति-पत्नी और वो के चक्कर में हाई वोल्टेज ड्रामा होने लगा. दरअसल चानन थाना क्षेत्र के शीतला कोड़ासी निवासी संजय कोड़ा की शादी मिर्चा पाठकचक गांव निवासी गंगिया देवी के साथ चार साल पहले हुई थी और दो बच्चे भी हो गए. लेकिन आज शनिवार को पति संजय कोड़ा के द्वारा अपने ससुराल से पत्नी को विदाई कराकर अपने घर लखीसराय के चानन थाना क्षेत्र के कोड़ासी गांव ले जा रहा था. जमुई शहर के महिसोड़ी चौक पर पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद प्रेमी के साथ भागने के लिए प्रेमिका बाइक पर बैठ गई.

वहीं गनीमत रही कि पति संजय की नजर पत्नी पर पड़ गई और दौड़ कर उसे पकड़ लिया और हल्ला करने लगा .जिससे वहां पहले से मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया और बाइक भी जप्त कर ली. वहीं ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और किसी ने डायल 112 की पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने बाइक सहित तीनों प्रेमी, प्रेमिका और उसके पति को महिला थाने ले गई. प्रेमी की पहचान जमुई जिले का लछुआड़ थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी उत्तम भुइयां के पुत्र छोटू कुमार के रूप में हुई है. वही पत्नी गंगिया देवी ने बताया की मेरा पति मुझे नहीं रखता है और ना ही पैसे देता है. मेरी दोस्ती छोटू कुमार के साथ शादी से पहले ही था और मेरी शादी जबरदस्ती करा दी गई अब मैं अपने प्रेमी छोटू कुमार के साथ ही रहूंगी.

जबकि पति संजय कोड़ा का कहना है कि ऐसा कोई बात नहीं है हम बाहर में कमाकर इसे पैसा देते हैं. यह अपने प्रेमी से घंटों फोन पर बात करती है. वहीं प्रेमी छोटू कुमार ने बताया कि मेरी दोस्ती बचपन की है और बच्चे भी मेरे हैं और इसे हम अपने साथ रखना चाहते हैं. पूरे मामले को लेकर महिसोड़ी चौक पर पति-पत्नी और प्रेमी के बीच घंटे हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. वहीं पूरे मामले को लेकर ग्रामीणों की सूचना के बाद पहुंचे डायल 112 के एसआई ने बताया कि हम लोगों को सूचना मिली कि महिसोड़ी चौक पर मारपीट हो रही है. जिसकी सूचना के बाद हम लोग पहुंचे और एक बाइक सहित तीनों को थाना ले जा रहे हैं. पूरे मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Pawan Singh: पवन सिंह ने साधा बाबुल सुप्रियो पर निशाना, कहा- पूर्ण रूप से टीएमसी नेता बन गए

Trending news