बिहार : JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, CM नीतीश करेंगे अध्यक्षता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar503556

बिहार : JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, CM नीतीश करेंगे अध्यक्षता

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि बैठक में संगठन को लेकर चर्चा होगी.

जेडीयू की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.

पटना : बिहार की राजधानी पटना में आज सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की बैठक है. राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, बिहार सरकार में ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव सहित तमाम पदाधिकारी इस बैठक में शामिल हो रहे हैं. इसमें विभिन्न राज्यों में पीर्टी की स्थिति और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी.

वहीं, बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के साथ जिन मुद्दों पर मतभेद हैं, उन पर किसी तरह का समझौता नहीं होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि सीटों को लेकर पहले ही फैसला हो चुका है. साथ ही कहा कि इस कमेटी आगे का फैसला लेगी.

वहीं, जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि बैठक में संगठन को लेकर चर्चा होगी. जब भी बैठक होती है तब ऐसा होता है. साथ ही उन्होंने कहा कि सीटों को लेकर जल्द ही घोषणा होगी.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए पदाधिकारी ग्यारह बजे से ही जेडीयू दफ्तर पहुंचने लगे. 12 बजे से राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की शुरुआत होगी.

बैठक को लेकर पूर्व मंत्री श्याम रजक ने कहा कि लोकसभा चुनाव पर चर्चा होगी. अन्य प्रदेशों में चुनाव लड़ने पर भी फैसला लिया जा सकता है. उन्होंने कहा कि लक्ष्यद्वीप में हम चुनाव लड़ने जा रहे हैं. सीएम पहले ही इसकी घोषणा कर चुके हैं.