रांची: JMM के सिम्बल को लेकर चुनाव आयोग में आवेदन देगी JDU, लोकसभा चुनाव में भी हुआ था फ्रीज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar566644

रांची: JMM के सिम्बल को लेकर चुनाव आयोग में आवेदन देगी JDU, लोकसभा चुनाव में भी हुआ था फ्रीज

जेडीयू का सिम्बल फ्रिज होने से पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा लेकिन जेएमएम के तीर धनुष को लेकर हम एलेक्शन कमीशन में आवेदन देंगे.

सालखन मुर्मू ने कहा है कि जेडीयू का सिम्बल फ्रिज होने से पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

रांची: झारखंड जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष सालखन मुर्मू ने कहा है कि जेडीयू का सिम्बल फ्रिज होने से पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा लेकिन जेएमएम के तीर धनुष को लेकर हम एलेक्शन कमीशन में आवेदन देंगे.

सालखन मुर्मू ने कहा है कि चुनाव आयोग से हम जेएमएम के पार्टी सिम्बल को फ्रिज करने के लिए आवेदन करेंगे क्योंकि तीर धनुष आदिवासियों की सभ्यता संस्कृति से जुड़ा हुआ है. जेएमएम को उसी का फायदा मिलेगा, सिर्फ तीर धनुष सिम्बल ही उसकी पहचान है.

 

उन्होंने कहा कि जेएमएम ने यहां की जनता को सिर्फ ठगा है. उनके पास ओर कुछ भी नहीं है. खुद शिबू सोरेन चुनाव हार गए और साथ हीं साढ़े तीन करोड़ में राज्य को बेचने का काम कौन किया ये सभी जानते हैं. 

साथ हीं उन्होंने कहा कि झारखंड में बीजेपी से हमें कोई लेना देना नहीं. हम दोनों की सोच अलग है. हम बिहार में शराब की दुकान बंद करते हैं यहां सरकार शराब की दुकान सरकार खोल रही है. हम बिहार में पारा शिक्षक को 31 हजार वेतन देते हैं यहां सरकार लाठी से पिटती है.