close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाढ़ : JDU एमएलसी का का केंद्र सरकार पर हमला, पूछा- PM को नहीं मिला अभी तक समय?

बलियावी ने कहा कि अभी तक इतनी मौतों के बाद भी केंद्र सरकार सोई हुई है. अभी तक किसी भी तरीके के राहत पैकेज की घोषणा नहीं की गई. 

बाढ़ : JDU एमएलसी का का केंद्र सरकार पर हमला, पूछा- PM को नहीं मिला अभी तक समय?
बलियावी ने केंद्र सरकार पर लगाया सौतेला व्यवहार करने का आरोप.

पटना/नई दिल्ली : जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के वरिष्ठ नेता और एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने तल्ख अंदाज में केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बाढ़ को लेकर बिहार के साथ केंद्र सौतेला व्यवहार कर रहा है. उन्होंने पूछा आखिर इतनी बड़ी त्रासदी के बावजूद प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को बिहार का दौरा करने के लिए समय नहीं मिला है?

बलियावी ने कहा कि अभी तक इतनी मौतों के बाद भी केंद्र सरकार सोई हुई है. अभी तक किसी भी तरीके के राहत पैकेज की घोषणा नहीं की गई. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता तमाम मसलों को बारीकी से देख रही है. किसी को भी मुगालता पालने की ज़रूरत नहीं है. बिहार की जनता समय पर जवाब देना जानती है.

जेडीयू एमएलसी ने कहा कि हमने (बिहार सरकार ने) तो हमेशा उम्मीद बरकरार रखी है, लेकिन अभी तक उम्मीद पूरी नहीं हुई है. वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने तल्ख अंदाज में कहा कि केंद्र को मालूम नहीं है कि हर साल नेपाल ऐसी त्रासदी लाता है. क्या यह केंद्र की जिम्मेदारी नहीं है कि नेपाल से बात करे और इसका हल निकाले.

उन्होंने कहा कि जितनी मेहनत नीतीश कुमार कर रहे हैं, उतनी मेहनत कोई नहीं करता. उनकी तैयारियों के कारण ही भयंकर त्रासदी होने से बच गई. नीतीश कुमार की प्राथमिकता न तो परिवार है और न ही पैसा. उनकी प्राथमिकता सिर्फ बिहार है.

बलियावी के बयान पर लालू यादव के साले और पूर्व राज्यसभा सासंद सुभाष यादव जो इस वक्त बीजेपी के बेहद करीब जा रहे हैं, उन्होंने कहा कि बलियावी का भी पत्ता कटने वाला है. इसलिए उनकी यह बेचैनी है. आखिर अब कितनी बार एमएलसी बनेंगे. इसीलिए वह इस तरह का बयान दे रहे हैं.

लाइव टीवी देखें-: