बिहार: लेफ्ट के बंद पर जेडीयू ने साधा निशाना, बोली- आरएलएसपी-कांग्रेस तक रही नदारद

जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन का बयान इस बंद को जनता का समर्थन नहीं था और सड़कें पूरी तरह से खुली हुई थी और लोगों के दुकान प्रतिष्ठान सरकारी कार्यालय खुले थे.  

बिहार: लेफ्ट के बंद पर जेडीयू ने साधा निशाना, बोली- आरएलएसपी-कांग्रेस तक रही नदारद
जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि बिहार बंद पूरी तरह से फेल था.

पटना: लेफ्ट के बंद को लेकर सत्ता पक्ष ने विपक्ष पर निशाना साधा है. जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन का बयान इस बंद को जनता का समर्थन नहीं था और सड़कें पूरी तरह से खुली हुई थी और लोगों के दुकान प्रतिष्ठान सरकारी कार्यालय खुले थे.

कुछ जगहों पर हिंसा का वातावरण बनाया गया और इसी वजह से इन्हें सुर्खियों में जगह मिली. इस बंद में विपक्ष पूरी तरह से बिखरा हुआ. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बंद में ना कार्यकर्ता दिखा और ना लोगों का समर्थन दिखा. यहां तक की इस बंद में जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा और कांग्रेस नदारद रहा.

वहीं, कांग्रेस ने लेफ्ट के बंद को लेकर बयान दिया है. पार्टी के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा है कि बंद पूरी तरह सफल रहा और कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता सड़क पर दिखे. उपेंद्र कुशवाहा जीतन राम मांझी नहीं दिखे हो सकता है लेकिन उनके कार्यकर्ता सड़क पर जरुर दिखे. बंद पूरी तरह से सफल रहा सत्ता पक्ष इसे विफल न बताये पूरा देश जल रहा है और सत्तापक्ष कह रहा है शांतिपूर्ण है.

आरजेडी ने लेफ्ट के बंद पर नही दे रही है प्रतिकिर्या. पार्टी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा की 21 दिसंबर को आरजेडी का बंद है और वह पूरी तरह होगा सफल महागठबंधन के सभी घटक दल इस बंद में शामिल हैं.