Lok Sabha Chunav 2024: दीपांकर भट्टाचार्य ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- इलेक्टोरल बॉन्ड में भारी घोटाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2254887

Lok Sabha Chunav 2024: दीपांकर भट्टाचार्य ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- इलेक्टोरल बॉन्ड में भारी घोटाला

Dipankar Bhattacharya: माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार भ्रष्टाचार मिटाने की बात करते हैं लेकिन भ्रष्टाचार बढ़ावा दे रहे हैं.

दीपांकर भट्टाचार्य

जहानाबाद: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के मतदान से पहले सभी पार्टियां अपनी जीत के दावे कर रही है. वहीं सभी दलों ने खूब प्रचार भी किया है. इसके अलावा सभी पार्टियां कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सभी को एकजुट करने में जुटी है. इसी कड़ी में आज जहानाबाद के एरकी स्थित एक होटल में निजी संगठन द्वारा इलेक्टोरल बॉन्ड और आज के परिदृश्य में लोकसभा का चुनाव नामक संगोष्ठी का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में शामिल होते हुए माले महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य भी पहुंचे. इस दौरान मीडिया दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि चुनावी चंदा को लेकर इलेक्टोरल बॉन्ड लाया गया है. इसमें भारी घोटाला हुआ है.

दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि बड़े-बड़े उद्योगपतियों से इसमें जबरदस्ती पैसा लिया गया है. इसकी जांच कराई जाए तो बहुत बड़ा घोटाला का पर्दाफाश होगा. इस देश के अंदर चुनावी चंदे को लेकर मोदी सरकार में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के लिए कंपनियों पर दबाव देकर चंदा वसूल गया है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आधा काम कर दिया है. आधा काम जनता को करना होगा. सुप्रीम कोर्ट की देखरेख में इसकी जांच होनी चाहिए. यह स्कीम घोटाले का एक तंत्र है. मोदी सरकार भ्रष्टाचार मिटाने की बात करते हैं लेकिन भ्रष्टाचार बढ़ावा दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जब सत्ता निरंकुश होगी तो सरकार सही ढंग से काम नहीं करेगी. इसलिए इस सरकार को उखाड़ फेंकना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में महागठबंधन की लहर चल रही है. जहानाबाद की जनता काफी समझदार है. 1 जून को होने वाले चुनाव में जनता महागठबंधन प्रत्याशी को विजय बनाएगी. इस बैठक में बड़ी संख्या में आम लोग मौजूद थे. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार से जनता ऊब चुकी है. महंगाई चरम सीमा पर है बेरोजगारी को लेकर नौजवानों में रोष है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Begusarai News: बूढ़ी गंडक में नहाने के दौरान दो युवक डूबे, ग्रामीणों ने एक का शव निकाला, दूसरे की तलाश जारी

Trending news