Jehanabad News: स्वास्थ्य कर्मी और मरीज के परिजन आपस में भिड़े, जमकर की मारपीट और गाली गलौच, अस्पताल परिसर बना रणक्षेत्र
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2340947

Jehanabad News: स्वास्थ्य कर्मी और मरीज के परिजन आपस में भिड़े, जमकर की मारपीट और गाली गलौच, अस्पताल परिसर बना रणक्षेत्र

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद के एक स्वास्थ्य केंद्र उस वक्त रणक्षेत्र में तब्दील हो गया, जब अपने बच्चे का इलाज कराने आए एक युवक की अस्पताल में पोस्टेड एक नर्स और उसके परिजनों ने मिल कर जमकर पिटाई कर दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

जहानाबाद: Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद के एक स्वास्थ्य केंद्र उस वक्त रणक्षेत्र में तब्दील हो गया, जब अपने बच्चे का इलाज कराने आए एक युवक की अस्पताल में पोस्टेड एक नर्स और उसके परिजनों ने मिल कर जमकर पिटाई कर दी. मामला शकुराबाद थाना क्षेत्र के रामेश्वर प्रसाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है. 

दरअसल, मामला उस वक्त बिगड़ गया जब मरीज के परिजन अपने छोटे बच्चे का इलाज करने के लिए अस्पताल पहुंच कर पर्ची कटवाने की बात कह रहे थे. परंतु काउंटर पर बैठे कर्मी ने मुहर्रम की छुट्टी की बात कह कर पर्ची काटने से इनकार कर दिया. जब मरीज के परिजन ने डॉक्टर से दिखाने की जिद की तो इसी बीच पदस्थापित नर्स से उसकी बहस हो गई. जिससे नाराज नर्स ने अपने परिजनों को फोन कर अस्पताल में बुला लिया और मरीज के परिजन को गाली देने का आरोप लगा कर थप्पड़ की बौछार कर दी. 

इसी बीच नर्स के परिजनों ने भी अस्पताल पहुंच कर उसकी पिटाई कर दी. तभी आसपास मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस संबंध में पीड़ित पिता ने बताया कि वह प्राइवेट टीचर है. बुधवार को वह अपने 9 साल के बच्चे कोयल कुमार की इलाज के लिए रामाश्रय प्रसाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे थे. जहां अस्पताल के एक नर्स द्वारा पर्चा काटने से मना कर दिया. जिसके बाद एक हॉस्पिटल का पूर्व लिपिक अंजनी कुमार नामक व्यक्ति ने गाली गलौज कर भाग दिया. गाली देने का विरोध किया तो वे लोग मारपीट करने. 

पीड़ित पिता ने नर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पास के गांव की है. जहां से वह अपने संपर्क के 10-12 लोगों को फोन कर बुला ली. फिर वे लोगों को भी अस्पताल परिसर में पिटाई कर दिए. इधर घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी है. पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.
इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद 

यह भी पढ़ें- Nalanda News: नालंदा में बदमाशों का आंतक! लूटपाट के दौरान मारी चाकू, हालत गंभीर

Trending news