Bihar Politics: जीतन राम मांझी ने केजरीवाल पर साधा निशाना,कहा- गलती की होगी तभी जेल गए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2430363

Bihar Politics: जीतन राम मांझी ने केजरीवाल पर साधा निशाना,कहा- गलती की होगी तभी जेल गए

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि सभी अभियुक्त जेल से बाहर निकलने पर ऐसे ही बात करते हैं कि मुझे गलत फसाया गया है.

जीतन राम मांझी

जहानाबाद: जहानाबाद पहुंचे केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल से निकलने के बाद केंद्र सरकार पर लगाए गए आरोपों पर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मेरी सरकार की ओर से इसमें कुछ नहीं किया गया है. केजरीवाल पर सीबीआई एवं ईडी के द्वारा मुकदमा किया गया था और न्यायालय ने उन्हें जेल भेजा है. केजरीवाल के द्वारा जो कहा जा रहा है कि मुझे गलत ढंग से फसाया गया. ऐसी स्थिति में न्यायपालिका या फिर पुलिस जिसने केस किया उसने केजरीवाल पर कुछ न कुछ दोष पाया होगा. इस स्थिति में केजरीवाल पर प्राथमिकी दर्ज की और उन्हें जेल भेजा. वैसे सभी अभियुक्त जेल से बाहर निकलने पर ऐसे ही बात करते हैं कि मुझे गलत फसाया गया लेकिन एक मुख्यमंत्री को महीनो जेल में बंद रहना यह साबित करता है कि कहीं ना कहीं सीएम की गलती जरूर रही होगी.

जीतन राम मांझी ने शराबबंदी पर एक बार फिर चुटकी लेते हुए कहा कि हम अपने बयान पर कायम है कि सरकार गरीब और दलित लोगों को थोड़ा-थोड़ा पीने के लिए छूट दे. उन्हें गिरफ्तार नहीं करें क्योंकि आज बिहार में शराबबंदी कानून के तहत जितने लोग जेल में बंद है उसमें लगभग चार लाख दलित एवं गरीब लोग हैं. राहुल गांधी पर जीतन मांझी के द्वारा दिए गए बयान के संबंध में एक बार फिर उन्होंने कहा कि मैं अपने बयान पर कायम हूं. राहुल गांधी देशद्रोही कार्य किए हैं. क्योंकि वह देश के प्रतिपक्ष के नेता हैं. उनको आरक्षण और संविधान की बात संसद भवन में करना चाहिए था. ऐसा नहीं करके वह अमेरिका और पाकिस्तान में जाकर आरक्षण एवं संविधान की बात कर रहे हैं. यह देशद्रोही वाला कार्य है और राहुल गांधी पर देशद्रोही का मुकदमा होना ही चाहिए.

ये भी पढ़ें- Bihar IPS Transfer: बिहार में कई जिलों के एसपी बदले, 15 आईपीएस अधिकारियों का तबादला

उन्होंने कहा की लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने आरक्षण एवं संविधान को लेकर गला फाड़ फाड़ कर सभी जगह पर हल्ला किया. जिसका नतीजा हुआ कि एनडीए को कम सीटें आई. ऐसी स्थिति में विदेश में जाकर संविधान एवं आरक्षण की बात कहना देशद्रोही है. दरअसल केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी जहानाबाद शहर के एक निजी हॉल में आयोजित हिंदी दिवस के मौके पर पत्रकार सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे.

इनपुट- मुकेश कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news