Bihar IPS Transfer: बिहार में कई जिलों के एसपी बदले, 15 आईपीएस अधिकारियों का तबादला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2430293

Bihar IPS Transfer: बिहार में कई जिलों के एसपी बदले, 15 आईपीएस अधिकारियों का तबादला

Bihar IPS Transfer: बिहार में आज गृह विभाग ने 15 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. इसके बारे में अधिसूचना भी जारी कर दी गई है.

15 आईपीएस अधिकारियों का तबादला

पटना: बिहार में अधिकारियों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. शनिवार को गृह विभाग ने 15 आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है. इसके बारे में अधिसूचना भी जारी कर दी गई है. गृह विभाग ने बड़े पैमाने पर आईपीएस अधिकारियों के विभागों में फेरबदल किया गया है. यह सारे ट्रांसफर डीएसपी और एसपी रैंक के अधिकारियों की हुई है. जारी अधिसूचना के अनुसार अपर निदेशक राज अग्निशमन पदाधिकारी विद्यासागर को पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मुजफ्फरपुर बनाया गया है, वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डिग्री रोहतास शुभांक मिश्रा को नगर पुलिस अधीक्षक पूर्वी पटना बनाया गया है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वन शेरघाटी गया के रामदास को नगर पुलिस अधीक्षक भागलपुर के पद पर भेजा गया है.

इसके अलावा स्वीटी सहरावत को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एक सदर पटना नगर पुलिस अधीक्षक सेंट्रल पटना के पद पर भेजा गया है. शरद आर एस को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एक पटना सिटी नगर पुलिस अधीक्षक पश्चिम के पद पर भेजा गया है. विक्रम सिहाग अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी फुलवारी शरीफ को नगर पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरपुर के पद पर भेजा गया है. अपराजिता अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एक बाढ़ को पुलिस अधीक्षक यातायात पटना के पद पर भेजा गया है. वहीं राकेश कुमार दुबे पुलिस अधीक्षक पदस्थापन की प्रतीक्षा में थे उन्हें सहायक पुलिस महानिरीक्षक बिहार विशेष पुलिस पटना के पद पर भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: पीएम मोदी के झारखंड दौरे से पहले पार्टी की ताकत बढ़ी, विधायक, पूर्व विधायक और पूर्व डीएसपी BJP में शामिल

विश्वजीत दयाल उपादान पुलिस अधीक्षक सीआईडी को पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पटना के पद पर भेजा गया है. पुलिस अधीक्षक ट्रैफिक पटना अशोक कुमार चौधरी को नगर पुलिस अधीक्षक दरभंगा के पद पर भेजा गया है. कोटा किरण कुमार सहायक पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरपुर को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वन रोहतास के पद पर भेजा गया है. भवरे दीक्षा अरुण सहायक पुलिस अधीक्षक पटना को सहायक पुलिस अधीक्षक सीआईडी के पद पर भेजा गया है. शैलेंद्र सिंह सहायक पुलिस अधीक्षक मुंगेर को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एक शेरघाटी गया के पद पर भेजा गया है. अभिनव सहायक पुलिस अधीक्षक भागलपुर को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एक सदर पटना के पद पर भेजा गया है. अखिलेश झा सहायक पुलिस अधीक्षक पूर्णिया को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एक पटना सिटी पटना के पद पर भेजा गया है.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news