RIMS की मेडिकल छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, फ्लैट में फंदे से लटका मिला शव

Jharkhand Samachar: रिम्स के मेडिकल की छात्रा ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद रिम्स में मेडिकल की पढ़ाई कर रहें छात्र-छात्राओं में शोक की लहर दौड़ पड़ी. जानकारी के अनुसार छात्रा न्यू पुनदाग स्थित सेल सिटी में किराए पर फ्लैट में रह रही थी.  

RIMS की मेडिकल छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, फ्लैट में फंदे से लटका मिला शव
RIMS की मेडिकल छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

Ranchi: कोरोना की वजह से लागू लॉकडाउन के बाद इन दिनों आत्महत्या के मामलों में लगातार राजधानी रांची समेत पूरे राज्य में बढ़ोतरी हो रही है. आए दिए थोड़ी सी परेशानी और डिप्रेशन के कारण लोग मौत को गले लगा ले रहे है. चाहे स्कूली छात्र हो या मजदूरी करने वाले लोग. ऐसा ही एक मामला रांची के रिम्स से सामने आया है. 

दरअसल, रिम्स के मेडिकल की छात्रा ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद रिम्स में मेडिकल की पढ़ाई कर रहें छात्र-छात्राओं में शोक की लहर दौड़ पड़ी. जानकारी के अनुसार छात्रा न्यू पुनदाग इस्थित सेल सिटी में किराए पर फ्लैट में रह रही थी. उसने अपने घर पर ही फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली.   

वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है. आसपास के लोग और सोसाइटी के गार्ड कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं, छात्रा रिम्स फार्माकोलॉजी में पीजी फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही थी. मामले की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. अबतक आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस परिवार और दोस्तों से इसकी जानकारी जुटाने में जुटी है. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को दे दिया.

जानकारी के अनुसार, आत्महत्या करने वाली छात्रा पटना की रहने वाली है. उसकी 3 साल पहले शादी हुई थी और पति के साथ फ्लैट में रह रही थी. छात्रा रिम्स के न्यू पीजी गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी, लेकिन पुनदाग सेल सिटी में अपने पति के साथ भी रहा करती थी. छात्रा का नाम अनीशा झा है, देर रात उसे सैमफोर्ड अस्पताल इलाज के लिए लाया गया था मगर उसकी मृत्यु हो गई.