Pakur: एक दो नहीं...पूरे 11 दरिंदो ने साथ मिलकर लूटी महिला की इज्जत, साहसी औरत पहुंची थाने

Pakur news: पाकुड़ के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला शौच (35) के लिए गई थी. लेकिन उसी समय एक साथ 11 लड़कों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म घटना को अंजाम दिया.

Pakur: एक दो नहीं...पूरे 11 दरिंदो ने साथ मिलकर लूटी महिला की इज्जत, साहसी औरत पहुंची थाने
महिला के साथ दुस्साहस.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Pakur: झाऱखंड के पाकुड़ से मानवता को शर्मसार कर देने वाला घटना सामने आया है. यहां, 11 वहशी दरिंदो ने साथ मिलकर शौच करने जा रही एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) करने दुस्साहस किया है. इस घटना के बाद से इलाके के लोग सन्न हैं. वहीं, महिला ने मानवता को झकझोंर देने वाला दुस्साहस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. इधर, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने 11 में से 10 आरोपियों को पकड़ लिया है.

जानकारी के अनुसार, पाकुड़ के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के एक गांव में 35 वर्षीय महिला शौच के लिए गई थी. लेकिन उसी समय एक साथ 11 लड़कों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद दुष्कर्म की पीड़ित महिला ने थाना में लिखित शिकायत किया है.

ये भी पढ़ें-Pakur: अपनों को रास नहीं आई प्रेमी जोड़े की मोहब्बत, फिर लगाई जान की कीमत, इलाके में हो रही इसकी चर्चा

वहीं, शिकायत मिलने के बाद एसडीपीओ (SDPO) अजीत कुमार विमल के नेतृत्व में मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने 11 में से 10 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन एक आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. साथ में घटना की सत्यता के लिए महिला का मेडिकल जांच कराया गया है.

इधर, घटना के बारे में एसडीपीओ (SDPO) अजीत कुमार विमल ने बताया कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच करने गई एक 35 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वहीं, महिला के द्वारा किए गए लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए 11 में से 10 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन अभी भी एक अभी फरार है. उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. सभी आरोपियों के खिलाफ थाना में 376 D के तहत मामला दर्ज किया गया है.

(इनपुट-सोहन प्रमाणिक)