Pakur: अपनों को रास नहीं आई प्रेमी जोड़े की मोहब्बत, फिर लगाई जान की कीमत, इलाके में हो रही इसकी चर्चा
Advertisement

Pakur: अपनों को रास नहीं आई प्रेमी जोड़े की मोहब्बत, फिर लगाई जान की कीमत, इलाके में हो रही इसकी चर्चा

Pakur news: जिले के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक और युवती अपने ही नजदीक के रिश्तेदार थे. शादी ना होने पर दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी. 

 

प्रेमी जोड़े ने समाप्त की अपनी जिंदगी की लीला.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Pakur: झारखंड के पाकुड़ जिले में एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, प्यार में पागल प्रेमी युगल ने एक ही रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर जिंदगी समाप्त कर ली है. वहीं, परिजनों ने पुलिस के आने से पहले उनकी लाश को आग के हवाले करते हुए दाह संस्कार कर राख कर दिया. इधर, इस सनसनाखेज घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस मामला दर्ज करके छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार, पाकुड़ जिले के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्रके रहने वाले युवक और युवती अपने ही नजदीक के रिश्तेदार थे. दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करते थे. लेकिन परिजनों को दोनों का रिश्ता मंजूर नही था. वहीं, 25 वर्षीय युवक बबलू पहाडिया और 21 वर्षीय युवती पोखरी पहाड़िन दोनों एक दूसरे से बेइंतिहा प्यार करता था. दोनों शादी करना चाहते थे. इधर, परिजनों के द्वारा मना करने के बाद दोनों ने अपनी जान दे देकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.इस घटना के बाद से इलाके के लोग हैरान रह गए हैं. लोगों के जुबान पर इस घटना  की चर्चा है.

ये भी पढ़ें-Chatra: 2 बच्चों की मां को कुवारें लड़के से शादी रचाना पड़ा महंगा, पंचायत ने दी ये सजा

वहीं, इसकी सूचना पुलिस को बुधवार शाम मिला. सूचना मिलते ही पुलिस निपनिया गांव पहुंची. इधर, परिजनों ने पुलिस की आने से पहले युवक और युवती की शव को पेड़ से उतार कर शव को आग लगा दिया. आग लगने के कुछ देर बाद पुलिस वहां पहुंची, तब तक शव जलकर राख हो गया था. इस घटना के बारे में थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया की निपानिया गांव के युवक-युवती पाडेरकोला गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने आगे कहा कि दोनो परिजनों के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कर गहन जांच की जा रही है.

(इनपुट-सोहन प्रमानिक)