धनबाद में ढुल्लू महतो और जलेश्वर महतो के समर्थक फिर आए आमने-सामने, दोनों गुटों में जमकर हुई मारपीट

धनबाद में एक बार फिर बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो और कांग्रेस नेता जलेश्वर महतो के समर्थकों में जमकर मारपीट हुई.

धनबाद में ढुल्लू महतो और जलेश्वर महतो के समर्थक फिर आए आमने-सामने, दोनों गुटों में जमकर हुई मारपीट
धनबाद में ढुल्लू महतो और जलेश्वर महतो के समर्थकों में मारपीट.

Dhanbad: धनबाद में एक बार फिर बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो और कांग्रेस नेता जलेश्वर महतो के समर्थक आमने-सामने आ गए. दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई.

बाघमारा BCCL ब्लॉक 2 के नदखुरकी कोल डंप में विधायक ढुल्लू महतो समर्थित असंगठित मजदूर और कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो के समर्थक रविवार को एक बार फिर आमने-सामने आ गए. इस दौरान दोनों गुटों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें ढुल्लू महतो समर्थक 6 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए, घायलों में से 2 मजदूरों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है.

ये भी पढ़ें: RIMS से फरार हुआ खतरनाक नक्सली, होटवार जेल से इलाज के लिए लाकर कराया गया था भर्ती

बाद में घटना के विरोध में ढुल्लू महतो के समर्थक मजदूरों ने बाघमारा थाने का घेराव किया, और जलेश्वर महतो और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. घटना से नाराज मजदूरों ने मामले में दोषियों के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की.

बता दें कि BCCL ब्लॉक-02 के नदखुरकी कोल डंप के में मजदूरी के बकाया भुगतान को लेकर विवाद चला आ रहा है.विधायक ढुल्लू महतो के समर्थकों के मुताबिक रविवार को नदखुरकी कोल डंप का कांटा खराब था, जिसका पता लगाने के लिए उनकी तरफ से कुछ मजदूर डंप गए थे, लेकिन उसी बीच 20-25 लोगों ने हमला कर दिया और डंप से भाग जाने को कहा. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गयी.

(इनपुट: नीतेश)