RIMS से फरार हुआ खतरनाक नक्सली, होटवार जेल से इलाज के लिए लाकर कराया गया था भर्ती
X

RIMS से फरार हुआ खतरनाक नक्सली, होटवार जेल से इलाज के लिए लाकर कराया गया था भर्ती

रांची के RIMS से खतरनाक नक्सली कृष्ण मोहन झा उर्फ अभय जी उर्फ विकास जी फरार हो गया.  

RIMS से फरार हुआ खतरनाक नक्सली, होटवार जेल से इलाज के लिए लाकर कराया गया था भर्ती

Ranchi: रांची के RIMS में तैनात पुलिस प्रशासन की लापरवाही एक बार फिर सामने आई है. यहां से एक खतरनाक नक्सली कृष्ण मोहन झा उर्फ अभय जी उर्फ विकास जी फरार हो गया है.  

कोयल शंख जोन का पूर्व जोनल कमांडर कृष्ण मोहन झा उर्फ अभय जी उर्फ विकास जी पिछले 5 सालों से रांची के बिरसा मुंडा केन्द्रीय कारा होटवार में बंद था. पेट दर्द और नाक में खून आने की समस्या के बाद उसे RIMS लाया गया था, जहां पिछले 22 दिनों से उसका इलाज चल रहा था. RIMS के मेडिसीन विभाग के ICU में भर्ती कैदी रविवार सुबह शौचालय जाने के बहाने निकला, और इसी दौरान मौका देखकर पुलिस की नाक के नीचे से वो चकमा फरार और किसी को खबर भी नहीं हुई.

ये भी पढ़ें: पहले पत्नी को मारा चाकू फिर खुद खत्म की जीवनलीला, जानिए घटना की Inside Story

घटना की जानकारी मिलने के बाद सिटी एसपी RIMS पहुंचे और मौके का मुआयना किया. जानकारी के मुताबिक भागने से पहले कैदी ने शनिवार रात खाने-पीने की सामान बाहर से मंगवाया था, और छोटी सी दावत भी हुई थी. पुलिस के मुताबिक इन सारे तथ्यों की पड़ताल की जा रही है. साथ ही जिस भी स्तर से लापरवाही हुई है, उसकी जांच भी चल रही है, और दोषी के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. 

ये भी पढ़ें: ग्रामीणों ने नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करते प्रधानाध्यापक को पकड़ा, जमकर की धुनाई

फरार अपराधी पर हत्या, फिरौती समेत कई मामले  मामला दर्ज हैं. पुलिस अब उसकी गिरफ्तारी के लिए उसके जान पहचान वाले जगहों पर जांच पड़ताल कर रही है, और उम्मीद जता रही है, कि फरार कैदी, बहुत जल्द फिर से सलाखों के पीछे होगा.

(इनपुट: मनीष मिश्रा)

Trending news