Jharkhand News: देसी कट्टे के साथ अपराधी गिरफ्तार, भेजा गया जेल
Advertisement

Jharkhand News: देसी कट्टे के साथ अपराधी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Jharkhand News: गुमला पुलिस ने एक अपराधी को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

Jharkhand News: देसी कट्टे के साथ अपराधी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

गुमला:Jharkhand News: गुमला पुलिस ने एक अपराधी को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. पुलिस ने अपराधी के पास से जो देसी कट्टा बरामद किया हो वो लोड अलस्था में था.

गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तारी
पूरा मामला जिले के जारी थाना क्षेत्र अन्तर्गत जरडा पंचायत के तिल्हौटोली गांव का है. जहां  से 22 वर्ष कृष्णा कुमार लोहरा को पुलिस ने देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ये गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर की है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया. थानेदार अमर पोद्दार को टीम का नेतृत्व दिया गया. अमर पोद्दार अपनी टीम को लेकर छापेमारी के लिए निकले. 

ये भी पढ़ें- बकरीद की नमाज नमाज को लेकर तैयारी तेज, डीएम और एसएसपी ने की अधिकारियों के साथ बैठक

पुलिस को देखकर भागने लगा
गस्त के दौरान पुलिस की टीम ने देखा की एक युवक कल्भर्ट पर बैठा है. पुलिस गाड़ी को देखकर वो कलभट से उठकर पूरब की ओर खेत में उतर कर भागने लगा. पुलिस ने शक होने पर उसका पिछा किया और घेरकर युवक को पकड़ लिया गया. पकड़ने के बाद युवक से पूछताछ किया गया.  पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम कृष्णा कुमार लोहरा बताया. इसी बीच पुलिस को भाग दौड़ करते देखने पर कुछ ग्रामीण भी वहां जमा हो गए. पुलिस ने जब कृष्णा कुमार की जांच की गई तो उसके दाहिने कमर से देसी पिस्टल बरामद किया गया. आरोपी ने पिस्टल को अपने कमर में खोस रखा था. देसी कट्टा को खोलने पर उसके अंदर एक जिंदा गोली लोड अवस्था में पाया गया. इसके अलाव तीन राउंड गोली जिसमे से एक मिस फायर गोली बरामद किया गया. पुलिस ने जब उससे हथियार के कागजात की मांग की तो उसने कोई वैध कागजात प्रस्तुत नहीं किया ना ही कोई संतोषप्रद जवाब दिया. जिसके बाद पुलिस ने कृष्णा कुमार लोहरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

Trending news