IPL से संन्यास को लेकर धोनी ने दिया बड़ा संकेत, बताया-कब और कहां खेलेंगे अपना आखिरी मुकाबला
Advertisement

IPL से संन्यास को लेकर धोनी ने दिया बड़ा संकेत, बताया-कब और कहां खेलेंगे अपना आखिरी मुकाबला

क्रिकेट के फैंस महेंद्र सिंह धोनी को आज भी क्रिकेट के मैदान में देखना चाहते हैं. इस वजह से वो बेसब्री से आईपीएल का इंतजार करते हैं. लेकिन बढ़ती उम्र और ख़राब प्रदर्शन की वजह से अब कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी जल्द ही क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. 

IPL से संन्यास को लेकर धोनी ने दिया बड़ा संकेत (फाइल फोटो)

Ranchi: क्रिकेट के फैंस महेंद्र सिंह धोनी को आज भी क्रिकेट के मैदान में देखना चाहते हैं. इस वजह से वो बेसब्री से आईपीएल का इंतजार करते हैं. लेकिन बढ़ती उम्र और ख़राब प्रदर्शन की वजह से अब कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी जल्द ही क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. इसी कड़ी में अब महेंद्र सिंह धोनी ने अब खुलासा किया है. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो कब आईपीएल से संन्यास ले लेंगे. 

धोनी ने किया खुलासा 

CSK ने हाल में वीडियो शेयर किया था, जिसमे धोनी अपने फेयरवेल को लेकर बात कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब फेयरवेल की बात आती है तो आप मुझे खेलते हुए देखना चाहते हैं. ऐसे में आप सब मेरे आखिरी मैच को देखने आ सकते हैं. आप के पास अभी भी वो मौका है. उम्मीद है कि हम चेन्नई वापस आएंगे और वहीं पर मेरा आखिरी मैच हो सकता है, ताकि मैं अपने फैंस से मिल सकूं. 

बता दें कि आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स चौथा खिताब जीतने से महज कुछ ही कदम दूर है. इस बार वो जोरदार वापसी करते हुए प्लेऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम  बने थे. 

हाल में उठे सवाल 

दिल्ली के खिलाफ धीमी बल्लेबाजी की वजह से उन पर सवाल उठे थे. इस दौरान कोच फ्लेमिंग उनके समर्थन में आ गए थे. उन्होंने कहा था कि सीएसके के कप्तान ही नहीं बल्कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बड़ा स्कोर बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा. फ्लेमिंग ने कहा, 'महेंद्र सिंह धोनी एकमात्र बल्लेबाज नहीं थे, जिन्होंने संघर्ष किया. स्ट्रोक लगाने के लिए यह कठिन पिच थी. जब 137 रन बनाना मुश्किल हो रहा हो ऐसे में बड़े शॉट्स खेलने के लिए यह कठिन था. पारी के अंत में दोनों टीमों ने संघर्ष किया.

ये भी पढ़ें-आईपीएल के दौरान चेन्नई के इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास का फैसला, क्रिकेट जगत रह गया हैरान

उन्होंने कहा, फिलहाल जो दिक्कत है वो यह कि तीनों ग्राउंड में विभिन्न वातावरण में ढलना और पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर खड़ा करना. यहां इरादे की कमी नहीं थी और हमने कुछ गलतियां की. दिल्ली की टीम का अंतिम पांच ओवर में गेंदबाजी आक्रमण बेहतरीन था. फ्लेमिंग ने कहा कि टूर्नामेंट के अंतिम पड़ाव पर आकर लगातार दो हार मिलना टीम के लिए खतरे की घंटी है.

 

Trending news