Pakur: जिला प्रशासन ने अवैध पत्थर चिप्स माफियाओं के खिलाफ की कार्रवाई, छह ट्रक जब्त
Advertisement

Pakur: जिला प्रशासन ने अवैध पत्थर चिप्स माफियाओं के खिलाफ की कार्रवाई, छह ट्रक जब्त

झारखंड के पाकुड़ में परिवाहन चालान के अवैध तरीक से पत्थर चिप्स लदे वाहनों पर कार्रवाई की गई. पत्थर चिप्स लदे छह ट्रकों को जिला प्रशासन की टीम ने जब्त कर लिया. यह कार्रवाई मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में की गई.

(फाइल फोटो)

Pakur: झारखंड के पाकुड़ में परिवाहन चालान के अवैध तरीक से पत्थर चिप्स लदे वाहनों पर कार्रवाई की गई. पत्थर चिप्स लदे छह ट्रकों को जिला प्रशासन की टीम ने जब्त कर लिया. यह कार्रवाई मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में की गई. जहां पर अवैध तरीके से पत्थर चिप्स को लेकर जा रहे ट्रक चालक मौके से फरार हो गए.  

छह ट्रक किए जब्त
पाकुड़ में जिला प्रशासन के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई. बिना परिवहन चालान के अवैध तरीके से पत्थर चिप्स लदे ट्रक को टीम के द्वारा पकड़ा गया है. सभी के खिलाफ मुफ्फसिल थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. बताया जा रहा है कि कार्रवाई के दौरान टीम ने ट्रक चालकों से चालान की मांग करने पर चालकों ने चालान नहीं दिखाया, जिसके बाद सभी ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गए. जिला प्रशासन की टीम ने इस कार्रवाई में छह ट्रकों को जब्त कर लिया. 

पश्चिम बंगाल जा रहे थे अवैध चिप्स लदे ट्रक
यह कार्रवाई मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चेकपोस्ट के समीप की गई है. बताया जा रहा है कि सभी ट्रकों को बिना माइनिंग चालान के चेकपोस्ट से पार करने की फिराक में थे. सभी अवैध चिप्स लदे ट्रक पश्चिम बंगाल जा रहे थे. इस कार्रवाई के बाद से अवैध तरीके से चिप्स सप्लाई करने वाले माफियाओं में हडकंप मचा हुआ है. इस कार्रवाई में जिला प्रशासन की टीम में सीओ आलोक वरण केशरी, सीआई देवकांत सिंह और खान निरीक्षक इंस्पेक्टर पिंटू कुमार शामिल थे.

ये भी पढ़िये: भागलपुर: दहेज परंपरा से काफी दूर आदिवासी समाज, बल्कि वर पक्ष देता कन्या को सगुन

Trending news