धोनी के रोल को लेकर इस इंग्लिश क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, बोले-इस वजह से कोहली ने दी है टीम में जगह
Advertisement

धोनी के रोल को लेकर इस इंग्लिश क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, बोले-इस वजह से कोहली ने दी है टीम में जगह

पूर्व कप्तान एमएस धोनी को टीम इंडिया के मेंटर बनाने के बाद कई खिलाड़ियों ने इस फैसले की तारीफ की है. इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर को लगता है कि इस फैसले से टीम इंडिया को ही फायदा होगा. 

धोनी के रोल को लेकर इस इंग्लिश क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान (फाइल फोटो)

Ranchi: पूर्व कप्तान एमएस धोनी को टीम इंडिया के मेंटर बनाने के बाद कई खिलाड़ियों ने इस फैसले की तारीफ की है. इसी कड़ी में अब एक और नाम जुड़ गया है. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर को लगता है कि इस फैसले से टीम इंडिया को ही फायदा होगा. 

विराट ने लिया बड़ा फैसला 

धोनी के टीम से जुड़ने के फैसले को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि धोनी का टीम से जुड़ने का फैसला विराट का ही हो सकता है. विराट कप्तान के तौर पर अपना करियर एक अच्छी याद के साथ खत्म करना चाहते हैं. 

 पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया था संन्यास 

धोनी ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों प्रारूपों से संन्यास लिया था. बता दें कि धोनी के नाम दो विश्व कप और एक चैंपियंस ट्रॉफी है. इसके अलावा वो भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं. गौरतलब कोहली का टी20 विश्व कप जीतने का पहला और आखरी मौका होगा. इसके बाद उन्होंने भारतीय टीम के सबसे छोटे प्रारूप से अपनी कप्तानी छोड़ने के फैसला किया है.

यह भी पढ़िएः 'मैंने धोनी को ग्रेटेस्ट के तौर पर नहीं देखा, मेरे लिए वो मेरे भाई हैं'

धोनी खिताब जीतना जानते है

धोनी के रोल को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि धोनी खिताब जीतना जानते है. वह भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम विराट को सही दिशा निर्देश देते रहेंगे. दोनों के होने से टीम एक अच्छी रणनीति भी बना पाएगी. 

 

Trending news