गिरिडीह में हैवान बना पुत्र, विधवा मां पर चाकू से किया आंख और जीभ पर वार
Advertisement

गिरिडीह में हैवान बना पुत्र, विधवा मां पर चाकू से किया आंख और जीभ पर वार

झारखंड के गिरिडीह से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिले में सनकी बेटे द्वारा अपनी मां पर चाकू से हमला कर बेरहमी से मारपीट से की है. 

 गिरिडीह में हैवान बना पुत्र, विधवा मां पर चाकू से वार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Giridih: झारखंड के गिरिडीह से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिले में सनकी बेटे द्वारा अपनी मां पर चाकू से हमला कर बेरहमी से मारपीट से की है. यह घटना देवरी थाना क्षेत्र के जमखोखरो गांव की है. आरोपी पुत्र महेंद्र यादव ने चाकू से अपनी मां की आंख और जीभ के पास वार किया है. आरोपी की विधवा मां सारो देवी (80 साल) गंभीर रूप से घायल हो गयी. पीड़िता सारो देवी का उपचार गिरिडीह सदर अस्पताल में चल रहा है.

पुत्र बना हैवान

जानकारी के अनुसार, गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र के जमखोखरो गांव में पुत्र महेंद्र यादव ने अपनी मां की आंख व जीभ के पास चाकू से वार कर दिया. जिस वजह से आरोपी की विधवा मां सारो देवी (80साल) गंभीर रूप से घायल हो गई.

ये भी पढ़े-हजारीबाग: 16 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, 3 गिरफ्तार 

पीड़िता का चल रहा है इलाज

पीड़िता सारो देवी का उपचार गिरिडीह सदर अस्पताल में चल रहा है. यह घटना शनिवार यानी 25 सितंबर की देर शाम साढ़े चार बजे की है.

आरोपी हुआ गिरफ्तार

मां के साथ मारपीट करने से पहले आरोपी के द्वारा गांव के भगवती मंदिर में तोड़फोड़ भी की थी. तोड़फोड़ के बाद मंदिर में ताला लगा दिया गया था.  घटना के बाद ग्रामीणों के द्वारा आरोपी को बंधक बना लिया गया था. मामले की सूचना पर देवरी थाना पुलिस दल बल के साथ जमखोखरो गांव पहुंची और सुरक्षा के लिए महेंद्र यादव को हिरासत में ले लिया. 

ये भी पढ़े-झारखंड में बदमाशों की दबंगई! पत्रकार को दी घर खाली करने की धमकी दी

पुलिस के द्वारा आरोपी से पूछताछ 
थाना प्रभारी संतोष कुमार मंडल ने कहा कि मां पर हमला करने के मामले में फिलहाल महेंद्र यादव को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.

इनपुट मृणाल

Trending news