मैरेज हॉल में कमरा नहीं मिलने से नाराज वर पक्ष ने शादी तोड़ी, दूल्हा गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1242792

मैरेज हॉल में कमरा नहीं मिलने से नाराज वर पक्ष ने शादी तोड़ी, दूल्हा गिरफ्तार

Groom Arrested: दहेज के लिए शादी तोड़ने के बारे में आपने तो बहुत बार सुना होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. मैरज हॉल में कमरा नहीं मिल पाने के कारण नाराज वर पक्ष के लोगों ने शादी कैंसिल कर दी.

मैरेज हॉल में कमरा नहीं मिलने से नाराज वर पक्ष ने शादी तोड़ी, दूल्हा गिरफ्तार

गिरिडीह: Groom Arrested: दहेज के लिए शादी तोड़ने के बारे में आपने तो बहुत बार सुना होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. मैरज हॉल में कमरा नहीं मिल पाने के कारण नाराज वर पक्ष के लोगों ने शादी कैंसिल कर दी. जिसके बाद ये मामला थाने में पहुंच गई है और पुलिस ने दूल्हा को गिरफ्तार कर लिया है. 

पूरा मामला बिहार के गया जिले के बाराचट्टी का है. बाराचट्टी की रहने वाली मीनू कुमारी की शादी डुमरी के रहने वाले राहुल कुमार के साथ तय हुई थी. दो जुलाई को गिरिडीह के आईसीआर रोड़ स्थित एक मैरेज हॉल में दोनों की शादी होनी थी. दुल्हन पक्ष ने बारातियों के स्वागत के लिए पूरी तैयारी कर रखी थी. लेकिन मैरेज हॉल में दुल्हा और बारात पक्ष को पर्याप्त मात्रा में कमरा नहीं मिलने से बाराती नाराज हो गए. बारातियों को नाराज देख दुल्हा राहुल और उसका भाई राजीव रंजन भी नाराज हो गया. दोनों ने वधु पक्ष के लोगों पर दबाव डालना शुरू कर दिया. 

पुलिस ने कराया मामला शांत
वधु पक्ष के लोगों ने कुछ देर तक को दूल्हा और बारातियों को समझाने का काफी प्रयास किया. लेकिन धीरे-धीरे मामला और बढ़ गया और दूल्हे ने शादी करने से ही इंकार कर दिया. रात करीब 11 बजे सभी बाराती मैरेज हॉल से निकल कर वापस जाने लगे. इसी बीच मामले की जानकारी नगर थाना पुलिस को मिल गयी. सूचना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष के लोगों को शांत कराया और दुल्हे को शादी के लिए तैयार करवाया. 

दुल्हन के कमरे में घुसे लोग
दूल्हा राहुल ने दुल्हन को फोन कर जल्दी मंडप पर आने को कहा. तभी दुल्हा के कुछ परिजन दुल्हन के कमरे में घुस गये और हंगामा करने लगे.  दुल्हन को वे लोग कहने लगे जल्दी चलो नहीं तो शादी नहीं होगी. दुल्हन के कमरे में दूल्हा और उसके परिजनों के घुसने के बाद वधु पक्ष के लोगों ने इसका विरोध किया और फिर दोनों के बीच धक्का-मुक्की होने लगी. मामला बढता देख वधु पक्ष के लोगों ने शादी करने से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़े- Giridih: ऑपरेशन के एक घंटे बाद महिला की मौत, हॉस्पिटल छोड़ भागे डॉक्टर और कर्मी

दूल्हा हुआ गिरफ्तार
दुल्हन के पिता ने पूरे मामले की शिकायत थाने में  कर दी. जिसके बाद पुलिस ने दूल्हा राहुल कुमार और उसके भाई राजीव रंजन को गिरफ्तार कर लिया. इस बाबत नगर थाना प्रभारी आरएन चौधरी ने बताया कि दुल्हन के पिता के आवेदन के आधार पर नगर थाना कांड संख्या 126/22 दिनांक 3/7/22 धारा 147,341 ,323, 452, 379, 500, 504 भादवि के प्राथमिकी अभियुक्त राहुल कुमार एवं राजीव रंजन दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अन्य लोगों को भी इसमें अभियुक्त बनाया गया है जिसकी जांच की जा रही है. 

Trending news