दानव बना कलयुगी बेटा! मामूली विवाद में मां-बाप को कुल्हाड़ी से काटा
Advertisement

दानव बना कलयुगी बेटा! मामूली विवाद में मां-बाप को कुल्हाड़ी से काटा


आरोपी बेटा जंगल से लकड़ी काटकर लाया था, जिसे उसके पिता ने बेच दिया. इसके बाद बेटे को इतना गुस्सा आया कि उसे ये तक नहीं दिखा कि सामने उसको जन्म देने वाले मां-बाप खड़े हैं. 

दानव बना कलयुगी बेटा! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gumla: झारखंड के गुमला जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी बेटे ने एक मामूली बात को लेकर अपने ही मां-बाप को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. मामला गुमला जिला के बिशुनपुर थाना क्षेत्र के होलेंग गांव का है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी बेटा जंगल से लकड़ी काटकर लाया था, जिसे उसके पिता ने बेच दिया. इसके बाद बेटे को इतना गुस्सा आया कि उसे ये तक नहीं दिखा कि सामने उसको जन्म देने वाले मां-बाप खड़े हैं. इधर, हत्या की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. चारों ओर ऐसी औलाद पर थू-थू की जा रही है.

ये भी पढ़ें- फिर दहेज की भेंट चढ़ी एक बेटी, लोभियों ने हत्या कर कुएं में फेंका शव

वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही दोनों शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि 3 दिन पहले विनोद जंगल से तीन भार लकड़ी काटकर लाया था, जिनमें से उसके पिता सुखराम ने दो भार लकड़ी को बाजार में जाकर बेच दिया. जब इसकी जानकारी विनोद को हुई, तो उसने पहले अपनी मां और फिर पिता को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला.

लोगों ने बताया कि कुल्हाड़ी लेकर घूम रहे बेटे से बचने के लिए उसकी मां झाड़ियों में छिप गई और पिता बाजार से लौटते वक्त गड्ढे में जाकर छिप गए, फिर भी बेटे ने दोनों को मार डाला. 

ये भी पढ़ें- BJP नेता जीतराम मुंडा की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, सरेंडर की प्लानिंग हुई फेल

इधर, घटना को लेकर एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि सनियारो देवी एवं सुखराम बृजिया अपने छोटे बेटा विनोद बृजिया के साथ एक घर में रहते थे. पूरा परिवार जंगल से लकड़ी लाकर बेचने का काम एवं बांस का सूप दौरा बनाकर बेचने का काम करता था. ये घटना जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर की है. पुलिस ने घटनास्थल से कुल्हाड़ी एवं विनोद के पास से गांजा बरामद किया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

(इनपुट- रंधीर)

Trending news