बन्ना गुप्ता एक बार फिर हुए कोरोना पॉजिटिव, मनसुख मंडाविया ने लिया हालचाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1066016

बन्ना गुप्ता एक बार फिर हुए कोरोना पॉजिटिव, मनसुख मंडाविया ने लिया हालचाल

झारखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) एक बार फिर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं जिसकी जानकारी शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर दी.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बन्ना गुप्ता (Banna Gupta) एक बार फिर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं जिसकी जानकारी शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर दी. उसके बाद केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया  (Union Health Minister Mansukh Mandaviya) ने फोन कर उनका स्वास्थ्य जाना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. 

ट्वीट कर के दी जानकारी

कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बन्ना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,'जोहार झारखंड! जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए एक बार फिर मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं, कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं थी, परीक्षण कराया था जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

 उन्होंने आगे लिखा, 'जो लोग भी पिछले दिनों मेरे संपर्क में आये हैं वे कोरोना जांच जरूर करवा लें, मैंने खुद को घर पर अलग-थलग कर लिया है. इससे पहले स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बन्ना गुप्ता कोरोना संक्रमण के देश में आये पहले दौर में भी 18 अगस्त, 2020 को कोविड संक्रमित हो गये थे जिसके चलते राज्य मंत्रिपरिषद के सभी सदस्यों को अपना कोरोना जांच करवाना पड़ा था. 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने जाना हालचाल

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री बन्ना गुप्ता के कोरोना संक्रमित होने की सूचना पर मंडाविया ने फोन कर उनका हालचाल जाना जिसकी जानकारी स्वयं उन्होंने ने एक ट्वीट संदेश में दी. उन्होंने लिखा, 'केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने फोन पर स्वास्थ्य की जानकारी ली, उन्होंने बताया कि जैसे ही आपके पॉजिटिव होने की खबर मिली आपसे बात करने का मन किया, उन्होंने शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और अपना ख्याल रखने को कहा, इस आत्मीयता के लिए उन्हें हृदय से आभार.'

स्वास्थ्य मंत्री के निकटस्थ अधिकारियों ने बताया कि गुप्ता ने फिलहाल जमशेदपुर में अपने निवास पर स्वयं को एकांतवास में रखा है और उन्हें कोई अन्य तकलीफ नहीं है.

 

Trending news