धनबाद में दिनदहाडे़ एटीएम लूटने की कोशिश, आरोपी को पकड़, किया पुलिस के हवाले
Advertisement

धनबाद में दिनदहाडे़ एटीएम लूटने की कोशिश, आरोपी को पकड़, किया पुलिस के हवाले

 धनबाद के सरायकेला से एटीएम लूट की कोशिश का मामला सामने आया है. बताया गया कि एक युवक बंधन बैंक के एटीएम में घुसकर मशीन के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहा था. स्थानीय लोगों ने युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया और सरायकेला पुलिस थाने में इसकी सूचना दे दी.

(फाइल फोटो)

Dhanbad: धनबाद के सरायकेला से एटीएम लूट की कोशिश का मामला सामने आया है. बताया गया कि एक युवक बंधन बैंक के एटीएम में घुसकर मशीन के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहा था. स्थानीय लोगों ने युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया और सरायकेला पुलिस थाने में इसकी सूचना दे दी. मामला मंगलवार का बताया जा रहा है.

पुलिस ने हिरासत में लिया आरोपी
जानकारी के मुताबिक, सरायकेला थाना क्षेत्र के बंधन बैंक के एटीएम में एक युवक पैसे निकालने के बहाने घुसा था. लोगों का कहना है कि उसे एटीएम के साथ छेड़छाड़ करते हुए देखा गया,  जिसके बाद लोगों ने युवक को पकड़ने का प्रयास किया तो उस वक्त वह युवक भागने लगा. लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया. वहां पर मौजूद लोगों ने आक्रोशित भीड़ से युवक को बचाने के लिए उसे दुकान में बंद कर दिया. बताया जा रहा है कि घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. युवक का नाम फैजान अहमद बताया जा रहा है. वह अपने आप को गोबिंदपुर मुहल्ले का रहने वाला बता रहा है.

कुछ दिन पहले हुई थी लूट
जानकारी के मुताबिक एटीएम में कोई भी गार्ड मौजूद नहीं था. कुछ दिनों से एटीएम का सीसीटीवी कैमरा भी खराब पड़ा था. इसी का फायदा उठाकर एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया गया. बैंक प्रबंधक मामले के संबंध में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. पुलिस ने उस युवक को पकड़ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. इस तरह की घटनाऐं अक्सर ही सामने आती रहती हैं. इससे कुछ दिन पहले भी धनबाद के बैंक मोड़ और बरवाअड्डा में अपराधियों ने गोलीबारी और लूट की घटना को अंजाम दिया. इस तरह की घटनाओं के बाद स्थानीय पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं क्योंकि दिनदहाड़े इस तरह की घटनाऐं होना प्रसाशन की लापरवाही को दर्शाता है.

Trending news