IPL 15: शास्त्री ने धोनी के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर उठाए सवाल, कहा-जडेजा की जगह इसे बनाना था कप्तान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1149023

IPL 15: शास्त्री ने धोनी के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर उठाए सवाल, कहा-जडेजा की जगह इसे बनाना था कप्तान

आईपीएल 15 में चेन्नई का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. टीम को अपने शुरूआती चार मैच में हार का सामना करना पड़ा है. ये आईपीएल के इतिहास में पहली बार है, जब CSK को अपने चार शुरूआती मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल 15 में चेन्नई का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. टीम को अपने शुरूआती चार मैच में हार का सामना करना पड़ा है. ये आईपीएल के इतिहास में पहली बार है, जब CSK को अपने चार शुरूआती मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. टीम को मिल रही लगातार हार के बाद अब रवि शास्त्री ने धोनी के कप्तानों छोड़ने के फैसले पर ही सवाल उठा दिए है. 

रवि शास्त्री नी उठाए सवाल 

धोनी के कप्तानी छोड़ने के फैसले पर सवाल उठाते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि अगर धोनी की कप्तानी छोड़नी थी तो फाफ डूप्लेसिस को कप्तानी देनी थी. जडेजा के ऊपर कप्तानी का बोझ नहीं होना चाहिए थे. उन्हें एक खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल किया जाना चाहिए था. 

खिलाड़ी हो रहे हैं परेशान

वहीं. चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने स्वीकार किया है कि टीम में आत्मसंदेह बढ़ रहा है और नए कप्तान रवींद्र जडेजा के नेतृत्व में गत चैंपियन के लगातार चौथे आईपीएल 2022 मैच में हारने के बाद खिलाड़ी थोड़े परेशान हैं.

'प्रत्येक पहलू एक चिंता का विषय'

फ्लेमिंग ने कहा कि आईपीएल 2022 में सीएसके के खेल का हर पहलू चिंता का विषय था. कोच ने कहा, 'प्रत्येक पहलू एक चिंता का विषय है. हम अच्छी तरह से खेलने के लिए सीख रहे हैं. हमारे पास खिलाड़ियों की उपलब्धता के बारे में कुछ मुद्दे हैं और हम खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के लिए देख रहे हैं. इसलिए, हमें अपने खिलाड़ियों और अपनी टीम के आसपास करने के लिए कुछ सीखने को मिला है.'

फ्लेमिंग ने कहा, 'टूर्नामेंट में हम मैच नहीं जीत रहे हैं. आपको थोड़ा आत्मसंदेह मिलता है और खिलाड़ी थोड़ा परेशान हो रहे हैं. इसलिए हमें इसके माध्यम से बहुत जल्दी काम करना होगा और कुछ लय खोजने की कोशिश करनी होगी, जिससे हम वापस पटरी पर लौट सकें.'

(इनपुट: आईएएनएस)

 

Trending news