लोहरदगा में दंत चिकित्सा के नाम पर खिलवाड़: क्लिनिक किसी और का, इलाज कर रहा कोई और
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1210051

लोहरदगा में दंत चिकित्सा के नाम पर खिलवाड़: क्लिनिक किसी और का, इलाज कर रहा कोई और

लोहरदगा शहरी क्षेत्र राणा चौक के समीप डॉ रुचिर अग्रवाल का दाँत चिकित्सा क्लिनिक है. यहां इलाज के नाम पर मरीज की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. बताया जाता है कि डॉ रुचिर अग्रवाल अभी यूएस में पढ़ाई कर रहे हैं. वहीं डॉ रुचिर अग्रवाल के क्लिनिक में बैठने वाले डॉ. प्रेम कुमार इलाज कर रहे हैं. 

लोहरदगा में दंत चिकित्सा के नाम पर खिलवाड़: क्लिनिक किसी और का, इलाज कर रहा कोई और

लोहरदगाः लोहरदगा में निजी चिकित्सा व्यवस्था के नाम पर मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. दंत चिकित्सा के नाम पर एक युवती चिकित्सक की लापरवाही का शिकार हुई है. यह जिस क्लीनिक की घटना है, उसके डॉक्टर यूएस में बैठे हुए हैं. उस डॉक्टर के प्रिसक्रिप्शन लेटर से कोई और इलाज कर रहा है. दांत का इलाज ऐसा किया कि दांत के अंदर इलाज में उपयोग में आने वाला मेटल ही छोड़ दिया. अब युवती दर्द और परेशानी से  बेहाल है. मामले को लेकर करेगी कानूनी कार्रवाई.

इलाज के नाम पर हो रहा है खिलवाड़
लोहरदगा शहरी क्षेत्र राणा चौक के समीप डॉ रुचिर अग्रवाल का दाँत चिकित्सा क्लिनिक है. यहां इलाज के नाम पर मरीज की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. बताया जाता है कि डॉ रुचिर अग्रवाल अभी यूएस में पढ़ाई कर रहे हैं. वहीं डॉ रुचिर अग्रवाल के क्लिनिक में बैठने वाले डॉ. प्रेम कुमार इलाज कर रहे हैं. डॉ. प्रेम गढ़वा पलामू के डिग्रीधारी हैं. वह लोहरदगा में डॉ. रुचिर अग्रवाल के लेटर पैड पर इलाज कर रहे हैं. दांत के इलाज में हुई लापरवाही को डॉ प्रेम कुमार भी स्वीकार कर रहे हैं, वहीं अब लेटर पैड बदलने की बात कह रहे हैं. उन्होंने पीड़ित मरीज को बेहतर इलाज में होने वाले खर्च के भुगतान का आश्वासन भी दिया है. वहीं पीड़ित महिला चिकित्सकीय क्षेत्र में मरीजों को धोखा देने वाले डॉक्टर के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की तैयारी में है, ताकि ऐसे जालसाज डॉ. से दूसरे मरीजों को बचाया जा सके.

मीडिया में खबर आने पर हुआ असर
मीडिया में ये खबर आने के बाद लोहरदगा में सनसनी वाली स्थिति बन गई. मेडिकल जगत में हर ओर इसी बात की चर्चा है. जी मीडिया की खबर का असर ये हुआ कि दंत चिकित्सक रुचिर अग्रवाल के क्लिनिक में डॉ प्रेम कुमार इलाज कर रहे हैं, इस पर कार्रवाई की तैयारी है. सिविल सर्जन डॉ संजय कुमार सुबोध ने इसे कानूनन गलत बताया है. सिविल सर्जन डॉ संजय कुमार सुबोध ने जांच टीम गठित कर दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की बात कही है.

यह भी पढ़िएः Mandar By election: उपचुनाव में पर्चा दाखिल की अंतिम तिथि आज, BJP की गंगोत्री कुजूर करेंगी नामांकन

 

Trending news