MS Dhoni Birthday: इंग्लैंड में मनाया धोनी ने बर्थडे, पत्नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो
Advertisement

MS Dhoni Birthday: इंग्लैंड में मनाया धोनी ने बर्थडे, पत्नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो

MS Dhoni Birthday: महेंद्र सिंह धोनी उर्फ माही आज 7 जुलाई को 41 साल के हो गए है. माही ने अपना बर्थडे बेहद खास अंदाज में इंग्लैंड में सेलिब्रेट किया है. जिसका वीडियो पत्नी साक्षी ने शेयर किया है. 

MS Dhoni Birthday: इंग्लैंड में मनाया धोनी ने बर्थडे, पत्नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो

पटनाः MS Dhoni Birthday: महेंद्र सिंह धोनी की गिनती टीम इंडिया के उन सफलतम कप्तानों में होती है. जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को दो बार वर्ल्ड कप मैच जिताए है. महेंद्र सिंह धोनी उर्फ माही आज 7 जुलाई को 41 साल के हो गए है. माही ने अपने इस बर्थडे को भी इंग्लैंड में बेहद खास तरीके से ही मनाया है. बड़ी ही क्यूट स्माइल के साथ उन्होंने अपना बर्थडे केक कट किया. 

4 जुलाई को थी साक्षी और धोनी की एनिवर्सरी  
दरअसल, इन दिनों धोनी इंग्लैंड में है. अभी 4 जुलाई को धोनी और साक्षी की शादी की सालगिराह थी, जिसे उन्होंने इंग्लैंड में मनाई है. इन दोनों की शादी को 12 साल हो चुके है. इंग्लैंड में होने के वजह से साक्षी ने धोनी का बर्थडे भी इंग्लैंड में ही सेलिब्रेट किया है. जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.  

विकेटकीपर ऋषभ पंत भी आए नजर  
साक्षी ने वीडियो के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. इस फोटो में टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत भी नजर आ रहे हैं. ऋषभ पंत इस समय टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं. जहां एक टेस्ट मैच हो चुका है. अब तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है.  

फैंस के दिलों पर करते हैं राज 
महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का फैन बेस बहुत ही बड़ा है. वह भले ही क्रिकेट के शिखर पर पहुंचे हों, लेकिन उनकी सादगी फैंस को बहुत पसंद आती है. क्रिकेट के मैदान पर धोनी हमेशा से ही अपने शांत स्वभाव के लिए फेमस रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. अगर आखिरी ओवर में भारत को जीतने के लिए 15 रन चाहिए और क्रीज पर धोनी हैं, तो दबाव धोनी पर नहीं, गेंदबाज पर होता था. अभी दो दिन पहले ही उन्होंने अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मनाई है.

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट
महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया (Team India) के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेले हैं. धोनी ने भारत के लिए 90 टेस्ट मैचों में 4876 रन और 350 वनडे मैचों में 10773 रन और 98 टी20 मैचों में 1617 रन बनाए हैं. जब तक वह क्रीज पर मौजूद होते. भारतीय फैंस को जीत की उम्मीद बनी रहती. वह क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. 

यह भी पढ़े- Mahendra Singh Dhoni Birthday: फैन्स का प्यार और आलोचकों से तिरस्कार, धोनी ने किया सब स्वीकार

Trending news