पाकुड़ः कलयुगी बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारा और खुद फांसी लगाकर दी जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1201322

पाकुड़ः कलयुगी बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारा और खुद फांसी लगाकर दी जान

पाकुड़ः पाकुड़ में एक कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार के वार कर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि कुल्हाड़ी से वार कर बेटे ने पिता की हत्या कर दी. इसके साथ ही इस कलयुगी बेटे ने इस कुल्हाड़ी के वार से महिला सहित दो बच्ची को भी घायल कर दिया और खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

(फाइल फोटो)

पाकुड़ः पाकुड़ में एक कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार के वार कर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि कुल्हाड़ी से वार कर बेटे ने पिता की हत्या कर दी. इसके साथ ही इस कलयुगी बेटे ने इस कुल्हाड़ी के वार से महिला सहित दो बच्ची को भी घायल कर दिया और खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के तिलयपाड़ा पहाड़ की है.

अमड़ापाड़ा थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव ने बताया कि अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र में बेटे ने पिता को धारदार हथियार कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दिया. अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के तिलयपाड़ा पहाड़ के ऊपर टोला में एक घर में 27 वर्षीय सिंघे पहाड़िया ने अपने पिता 60 वर्षीय सीताराम पहाड़िया को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी ने गांव के ही एक महिला को पीठ में वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और साथ ही दो बच्ची को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

ये भी पढ़ें- राज्यसभा के लिए भाजपा ने जारी की उम्मीदवार की लिस्ट, जदयू में RCP Singh के नाम पर नहीं बनी बात!

जिसमें गांव के ही एक 12 वर्षीय बच्ची बुधनी पहाड़िन और 5 वर्षीय बच्ची दानिया पहाड़िन है. जिसे कुल्हाड़ी से वार कर घायल किया गया है. इसके बाद हत्यारा आरोपी पुत्र ने अपने घर में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. यह आरोपी विक्षिप्त मानसिकता का बताया जा रहा है. आरोपी शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे भी हैं. 

वहीं सूचना मिलते ही अमड़ापाड़ा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.साथ ही घायल महिला और दोनों बच्ची को एम्बुलेंस से अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया. पुलिस ने कुल्हाड़ी को भी जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं घायलों को देखने के लिए अमड़ापाड़ा बीडीओ और अमड़ापाड़ा थाना प्रभारी अस्पताल पहुंचे.

Trending news