पुलिस जवान की नदी में डूबने से मौत, दुर्गा पूजा में लगी थी ड्यूटी
X

पुलिस जवान की नदी में डूबने से मौत, दुर्गा पूजा में लगी थी ड्यूटी

झारखंड के पाकुड़ से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के गढ़बाड़ी के निकट बादलोई नदी में नहाने गए पुलिस जवान की डूबने से मौत हो गई.

पुलिस जवान की नदी में डूबने से मौत, दुर्गा पूजा में लगी थी ड्यूटी

Pakur: झारखंड के पाकुड़ से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के गढ़बाड़ी के निकट बादलोई नदी में नहाने गए पुलिस जवान की डूबने से मौत हो गई. मृतक का नाम जितेंद्र लोहरा है और वह जैप 9 का जवान था .

दुर्गा पूजा में थे ड्यूटी पर 

जानकारी के अनुसार, लोहरदगा जिला बल के जवान जितेंद्र लोहरा की प्रतिनियुक्ति पाकुड़ जिले में की गई थी. इस दौरान वो दुर्गा पूजा में महेशपुर थाने में ड्यूटी कर रहे थे. इसी बीच जितेंद्र लोहरा अपने साथियों के साथ बांसलोई नदी में नहाने गया था. इसी दौरान दो जवान गहरे पानी मे चला गया थे. इस दौरान अन्य जवानों एक जवान को तो बचा लिया और वो जीतेन्द्र को नहीं बचा पाएं. सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीणों घटनास्थल पर पहुंचे कर लगभग एक घंटे बाद उसे नदी से बाहर निकाला गया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

सदर अस्पताल में जवान को मृत घोषित कर दिया

वहीं, जितेंद्र के स्थिति गंभीर देख चिकित्सको ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल पाकुड़ रेफर कर दिया. लोगों के सहयोग से जावन को सदर अस्पताल पहुंचया गया. सदर अस्पताल के चिकित्सको ने जवान को मृत घोषित कर दिया. घटना के सूचना मिलते ही पाकुड़ एसपी सहित जिले के सभी पुलिस अधिकारी व जवान अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

ये भी पढ़ें: लालू के बिहार वापसी को लेकर तेजस्वी यादव ने दिया अपडेट, उपचुनाव में प्रचार को लेकर भी कही ये बड़ी बात

पुलिस जवान अभी ट्रेनिंग में थे

एसपी हृदीप पी जनार्दनन ने बताया कि लोहरदगा जिला में तैनात जितेंद्र ट्रेनिंग में जैप 9 साहेबगंज में ट्रेनिंग कर रहा था और इसे दुर्गा पूजा में पाकुड़ जिला में प्रतिनियुक्ति की गयी थी. जनार्दनन ने आगे कहा कि जवान नदी में अपने अन्य साथियों के साथ नहाने गया था और डूबने से उसकी मृत्यु हो गयी. उन्होने बताया कि मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी गयी है.

 

Trending news