धोनी को मिला 'सैम कुरेन' का विकल्प, अपने प्रदर्शन से विपक्षियों के मैदान पर उड़ा रहा है होश
Advertisement

धोनी को मिला 'सैम कुरेन' का विकल्प, अपने प्रदर्शन से विपक्षियों के मैदान पर उड़ा रहा है होश

आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तैयारी सभी टीमें कर रही हैं. इसी कड़ी में चेन्नई की टीम भी इस सत्र में किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है. टीम ने पहले ही चार खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है. लेकिन टीम के सामने एक और समस्या खड़ी हो गई है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तैयारी सभी टीमें कर रही हैं. इसी कड़ी में चेन्नई की टीम भी इस सत्र में किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है. टीम ने पहले ही चार खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है. लेकिन टीम के सामने एक और समस्या खड़ी हो गई है. टीम के स्टार ऑलराउंडर सैम कुरेन ने चोट की वजह से नीलामी से अपना वापस ले लिया है. ऐसे में चेन्नई की टीम के सामने उनके विकल्प खोजने की समस्या खड़ी हो गई है. 

सैम कुरेन ने वापस लिया नाम 

इंग्लिश ऑलराउंडर  सैम कुरेन ने कहा कि वह पीठ के निचले हिस्से की चोट से उबरने के लिए आईपीएल 2022 की नीलामी में शामिल नहीं होंगे. अक्टूबर 2021 में कुरेन संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल के दूसरे भाग में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए खेले थे, जहां वे बाहर हो गए थे. उन्हें निचले हिस्से में चोट लगी थी.

ये खिलाड़ी ले सकता है जगह 

भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा ध्यान मार्को येनसन (Marco Jansen) ने खींचा है. इस युवा गेंदबाज़ ने अपनी रफ़्तार और लाइन-लेंथ से सभी भारतीय बल्लेबाजों को परेशान किया है. उन्होंने सीरीज में 19 विकेट हासिल किये हैं. इसके अलावा वो निचले क्रम में अच्छी बल्लेबाज़ी भी कर लेते हैं. ऐसे में चेन्नई की टीम उन्हें सैम कुरेन के विकल्प के रूप में टीम में शामिल कर सकती है. मार्को येनसन इससे पहले मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं. ऐसे में उनके लिए ये सीजन शानदार हो सकता है 

धोनी पहुंच चुके हैं चेन्नई

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया था, 12 और 13 फरवरी को होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग की मेगा ऑक्शन (नीलामी) की तैयारी में शामिल होने के लिए यहां पहुंच चुके हैं. फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर धोनी की एक तस्वीर साझा की.सीएसके ने अपने कप्तान धोनी, रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ और मोइन अली सहित चार खिलाड़ियों को रिटेन किया है. जडेजा को 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया, जबकि धोनी को 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया. अली को 8 करोड़ रुपये, जबकि गायकवाड़ को 6 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया.

 

Trending news