CM के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा का बयान, बोले मैं कहीं भाग नहीं रहा हूं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1192996

CM के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा का बयान, बोले मैं कहीं भाग नहीं रहा हूं

झारखंड के राजनीतिक गलियारों में पंकज मिश्रा का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. दरअसल पंकज मिश्रा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि हैं. झारखंड में इन दिनों ईडी की अवैध खनन और मनी लॉउंड्रिंग के खिलाफ चल रही कार्रवाई खूब चर्चा में है.

(फाइल फोटो)

साहिबगंजः झारखंड के राजनीतिक गलियारों में पंकज मिश्रा का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. दरअसल पंकज मिश्रा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि हैं. झारखंड में इन दिनों ईडी की अवैध खनन और मनी लॉउंड्रिंग के खिलाफ चल रही कार्रवाई खूब चर्चा में है. IAS पूजा सिंघल इस मामले में ईडी की रिमांड पर हैं और उनके पूछताछ लगातार जारी है. इसी मामले में पंकज मिश्रा का नाम भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

पूजा सिंघल प्रकरण मैं ईडी की कार्रवाई लगातार जारी है और पूछताछ का दायरा भी बढ़ रहा है. इसी बीच विपक्ष का यह आरोप है कि पंकज मिश्रा ईडी की रडार पर हैं इसीलिए वह भागे फिर रहे हैं. साहिबगंज के अस्पताल पहुंचे पंकज मिश्रा से जब इससे संबंधित सवाल पूछा गया तो बड़े आराम से मुस्कुराते हुए उन्होंने जवाब दिया कि क्या ऐसा लगता है कि वे भागे फिर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- साले की शादी का शगुन लेकर लड़की के घर जा रहे दो बहनोईयों के साथ हुआ हादसा, एक की मौत

उन्होंने कहा कि मैं खुद इंतजार कर रहा हूं साथ ही साथ उनका कहना है कि केंद्र सरकार के जितने भी संस्थान हैं अगर सभी को उनके पीछे लगा दिया जाए तो भी पंकज मिश्रा डरने वाला नहीं है. 

केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए पंकज मिश्रा ने कहा कि 11 गैर भाजपा शासित प्रदेशों को अस्थिर करने का केंद्र सरकार का जो रवैया है वह गृह युद्ध की ओर इशारा कर रहा है. उन्होंने साफ कहा कि जब जनता जागेगी तो इसका बहुत बुरा अंजाम होगा. क्योंकि लोगों को केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर परेशान किया जा रहा है लेकिन झारखंड मुक्ति मोर्चा का हर एक कार्यकर्ता हर परिस्थितियों का जवाब देने के लिए तैयार है.

उन्होंने कहा कि मुझे जब भी बुलाया जाएगा मैं जाने के लिए तैयार हूं. वहीं भारतीय जनता पार्टी पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि जो गिट्टी यहां से सप्लाई हो रहा है वह पाकिस्तान या बांग्लादेश जा रहा है इसका जवाब भारतीय जनता पार्टी को देना चाहिए क्योंकि उनके कार्यकर्ताओं की सभी गाड़ियां हैं. 

Trending news