रांची में शुक्रवार को हुई हिंसा के बाद भी इलाके में तनाव, स्थिति नियंत्रण में
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1217501

रांची में शुक्रवार को हुई हिंसा के बाद भी इलाके में तनाव, स्थिति नियंत्रण में

रांची के हिंद पीढ़ी इलाके के हनुमान मंदिर में पेट्रोल बम फेंकने की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. जिसमें तीन व्यक्ति एक बाइक पर आते हैं और मंदिर पर एक ज्वलनशील पदार्थ को देखते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसको लेकर स्थानीय लोगों में रोष है. वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में रोष है.

(फाइल फोटो)

रांची: शुक्रवार को राजधानी रांची में हुए हिंसक झड़प के बाद प्रशासन द्वारा मोर्चाबंदी किए जाने के बाद भी माहौल तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है. इस बीच रांची के हिंद पीढ़ी इलाके के हनुमान मंदिर में पेट्रोल बम फेंकने की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. जिसमें तीन व्यक्ति एक बाइक पर आते हैं और मंदिर पर एक ज्वलनशील पदार्थ को देखते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसको लेकर स्थानीय लोगों में रोष है. वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में रोष है. लोगों का कहना है कि माहौल अशांत करने का प्रयास किया जा रहा है.

प्रशासन से इन लोगों की मांग है कि जिनके द्वारा इस तरीके का कृत्य किया गया है और जो भी इस घटना के लिए दोषी हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और जल्द गिरफ्तार किया जाए. वहीं हिंद पीढ़ी इलाके में ही एक अन्य घटना में भैरव सिंह के घर को उपद्रवियों ने निशाना बनाया था. इनके घर पर भी शुक्रवार को पत्थरबाजी की गई थी. परिवार वालों ने बताया कि शुक्रवार की शाम मेन रोड में जब हिंसक झड़प हो रही थी उसके कुछ देर बाद उपद्रवियों द्वारा इनके घर पर भी निशाना बनाया गया और पथराव किया गया.

वहीं मंदिर पर पेट्रोल बम फेंकने की घटना की सीसीटीवी फुटेज को भाजपा विधायक सीपी सिंह ने रांची जिला प्रशासन को टैग करते हुए ट्वीट किया है.

वहीं भाजपा विधायक सीपी सिंह ने कहा है कि पुलिस पर इसलिए उंगली उठा रहा हूं उनमें मवालियों पत्थरबाजों के ऊपर आप काबू नहीं पा सके. खुद सिटी एसपी पीटकर आए हैं. वह जनता की क्या सेवा करेंगे. हिंद पीढ़ी में हिंदू अल्पसंख्यक हैं. मंदिर में बम फेंका मंदिर में सुरक्षा क्यों नहीं दिया. उन दंगाइयों और मवालियों के लिए मेरा स्पष्ट कहना है कि सरकार कार्रवाई होने नहीं देना चाहती है. पुलिस के हाथ बांध के रखी है. इसको अटकाने, लटकाने, भटकाने के लिए किया है ताकि पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर सके. सिर्फ यह कह सके कि इसकी जांच हो रही है. जांच कौन सी हो रही है यहां पर सामने दिख रहा है.

Trending news