'हिंदू औरतों, बहू-बेटियों को अगवा किया गया, लोगों का खून खौल रहा है', बांग्लादेश मामले पर अश्विनी चौबे का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2373037

'हिंदू औरतों, बहू-बेटियों को अगवा किया गया, लोगों का खून खौल रहा है', बांग्लादेश मामले पर अश्विनी चौबे का बड़ा बयान

Ashwini Choubey on Bangladesh Crisis: अश्विनी चौबे ने कहा कि बांग्लादेश भारत का अभिन्न अंग रहा है, लेकिन वहां के हिंदू और सनातनी पर जो कुठाराघात हो रहा है. वह सही नहीं है. उन्होंने कहा कि हिंदू औरतों, बहू बेटियों को अगवा किया गया है और कुकर्म किया जा रहा है, जो शर्मनाक है. स्थिति देखकर खून लोगों का खौल रहा है.

अश्विनी कुमार चौबे (File Photo)

Bangladesh Crisis: कैमूर जिले के सर्किट हाउस भभुआ पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. बांग्लादेश में हो रही घटना पर चिंता जताते हुए कहा कि जिस तरह से हिंदुओं के साथ वहां पर नरसंहार किया जा रहा है, मंदिर तोड़ी जा रही है. बहू-बेटियों के साथ बलात्कार की घटनाएं हो रही है. उस पर आखिर सेकुलर विपछ चुप क्यों है? मैं पार्लियामेंट का अब सदस्य नहीं हूं, लेकिन उस घटना को लेकर दुखी हूं. आज विपक्ष का सेकुलर पंत कहां गया? 

उन्होंने कहा कि आप सिर्फ भारत के लिए सेकुलर बनते हैं या सिर्फ पूरी दुनिया के लिए बांग्लादेश के हिंदुओं को बचाने के लिए हमारी सरकार रणनीति तय कर रही है. वहां ह्यूमन राइट्स को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए. भारत सरकार को अगर इंटरनेशनल कोर्ट में जाना पड़ेगा तो वहां जाएगी. देश और दुनिया के लिए मानवता और इंसानियत के खून की होली नहीं होनी चाहिए. वहां पर महिलाओं के साथ अत्याचार, बलात्कार और टुकड़े-टुकड़े की घटनाएं संबंधित वीडियो आ रहे हैं, जो शर्मनाक है. आज दुनिया में हिंसा का दौर पैदा हुआ है जो दुर्भाग्यपूर्ण है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि बांग्लादेश भारत का अभिन्न अंग रहा है, लेकिन वहां के हिंदू और सनातनी पर जो कुठाराघात हो रहा है. वह सही नहीं है. वहां मौजूद इस्कॉन मंदिर समेत सभी मंदिरों को तोड़ा जा रहा है. हम कभी भी भारत के अंदर अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की बात नहीं करते हैं. हम लोग मुसलमान भाई को भारत का भाग्य विधाता समझते हैं. बांग्लादेश के अंदर से शेख हसीना को वहां से हटाया गया तो उनकी भी हत्या तय थी. 

अश्विनी चौबे ने कहा कि पाकिस्तान का आईएसआई और चीन का वामपंथी और उग्रवादी है इनके द्वारा हिंदू बहुल इलाकों में घुसकर हिंदुओं को मारा पीटा जा रहा है. हजारों हिंदुओं की दुकानों को जला दिया जा रहा है, मौत के घाट उतारा जा रहा है. हिंदू औरतों, बहू बेटियों को अगवा किया गया है और कुकर्म किया जा रहा है, जो शर्मनाक है. स्थिति देखकर खून लोगों का खौल रहा है.

Trending news