कैमूर जिले के रुचिका प्रिंटर्स पर पड़ा NIA का छापा, 7 से 8 घंटे तक टीम ने खंगाले दस्तावेज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2437439

कैमूर जिले के रुचिका प्रिंटर्स पर पड़ा NIA का छापा, 7 से 8 घंटे तक टीम ने खंगाले दस्तावेज

Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के रुचिका प्रिंटर्स पर एनआईए टीम का आज छापेमारी हुआ है. तीन गाड़ियों से आई एनआईए टीम ने रुचिका प्रिंटर्स के दस्तावेजों को कई घंटे खंगाला है. 

 

कैमूर जिले के रुचिका प्रिंटर्स पर पड़ा NIA का छापा, 7 से 8 घंटे तक टीम ने खंगाले दस्तावेज

Kaimur News: बिहार के कैमूर जिले के भभुआ शहर में आज अहले सुबह से ही एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) टीम का छापामारी रुचिका प्रिंटर्स पर हुआ है. जहां तीन गाड़ियों से आई एनआईए टीम ने भभुआ शहर के रुचिका प्रिंटर्स में घंटों कागजात, इंक, पंपलेट सहित कई बिंदुओं पर जांच किया है. 

एनआईए की छापामारी  लोगों के बीच कौतूहल का विषय 
एनआईए टीम के छापामारी के दौरान चारों तरफ लोगों के बीच कौतूहल बना हुआ था कि किस बात को लेकर यहां छापामारी हो रही है. हालांकि, किसी भी प्रकार के दस्तावेज को या किसी भी व्यक्ति को साथ ले जाते हुए एनआईए की टीम को नहीं देखा गया है. 

ये भी पढ़ें: ब्यूटी पार्लर में सफाई के नाम पर महिला तिजोरी करती थी खाली, घटना CCTV में कैद

छापेमारी पूरे शहर में चर्चा का विषय
आज कैमूर जिले के भभुआ शहर में हुए यह छापेमारी पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. एनआईए की टीम और कैमूर जिला प्रशासन ने छापेमारी को लेकर कुछ भी बोलने से पूरी तरह से इनकार कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: Bihar Flood: पटना को गंगा और सोन नदी के पानी ने घेरा, डूबे 6 पंचायत, रेड अलर्ट जारी

7 से 8 घंटे तक चला छापेमारी
लगभग 7 से 8 घंटे तक एनआईए टीम के द्वारा रुचिका प्रिंटर्स पर छापेमारी किया गया है. किस बिंदु पर छापेमारी हुई और क्या-क्या दस्तावेज खंगाले गए, इन सभी बातों पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आ पाई है.

इनपुट - नरेंद्र जायसवाल

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news