Begusarai Crime News: ब्यूटी पार्लर में सफाई के नाम पर महिला तिजोरी करती थी खाली, घटना CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2437024

Begusarai Crime News: ब्यूटी पार्लर में सफाई के नाम पर महिला तिजोरी करती थी खाली, घटना CCTV में कैद

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय जिला में चोरी की एक घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. जहां एक ब्यूटी पार्लर में सफाई का काम करने वाली महिला ही चोर निकली है. जो हर रोज दुकान में सफाई करने आया करती थी और महीनों से ब्यूटी पार्लर के तिजोरी से पैसों की चोरी कर रही थी. 

 

ब्यूटी पार्लर में सफाई के नाम पर महिला तिजोरी करती थी खाली, घटना CCTV में कैद

Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय जिले से चोरी की एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है. जहां एक महिला चोर के द्वारा एक ब्यूटी पार्लर की दुकान से महीनों तक चोरी की गई है. जिसके बारे में किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई. मामले का खुलासा तब हुआ जब ब्यूटी पार्लर संचालिका अर्चना सिंह ने जमा किए गए रकम को निकालने के लिए कहा. तब उसने देखा कि जमा पैसों में मुश्किल से आठ हजार रुपए बचे हुए थे.

ब्यूटी पार्लर के तिजोरी से चोरी
ब्यूटी पार्लर संचालिका अर्चना सिंह का कहना है कि इसमें तकरीबन एक लाख रुपए होने चाहिए थे. चोरी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें एक महिला चोर को स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस तरह वह ब्यूटी पार्लर के तिजोरी से चोरी कर रही है. 

ये भी पढ़ें: गुजरात में पॉलीथिन चुनकर भागलपुर में बनाया आशियाना, अब बाढ़ से पलायन को मजबूर

पार्लर में सफाई का काम करने वाली महिला चोर
हालांकि, घटना सामने आने के बाद ब्यूटी पार्लर संचालिका ने पुलिस को इसकी खबर की और तत्पश्चात सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ब्यूटी पार्लर में सफाई का काम करने वाली महिला चोर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 

ये भी पढ़ें: Indian Railway: कितनी तरह की ट्रेनें चलाती है भारतीय रेलवे? जानें सभी ट्रेनों के बीच का अंतर

तिजोरी से मात्र आठ हजार रुपये ही बरामद
बताया जा रहा है कि ब्यूटी पार्लर संचालिका अर्चना सिंह प्रत्येक दिन पहले ग्राहक से ली गई रकम को भगवान के नाम पर जमा कर रही थी और दुर्गा पूजा के अवसर पर उसे उन जमा किए हुए पैसों को दान करना था, लेकिन जब उन्होंने डब्बे को खोला तो उसमें मात्र आठ हजार रुपये ही बरामद हुई. इसी संदर्भ में जब सीसीटीवी फुटेज को देखा गया तो मामले का खुलासा हो गया कि पैसों की चोरी यहां से सफाई करने आने वाली महिला ने ही किया है. 

ये चोरी का पूरा मामला बेगूसराय के नगर थाना क्षेत्र के काली स्थान चौक के समीप की है. फिलहाल पुलिस ने महिला चोर को गिरफ्तार कर लिया है.

इनपुट - जितेन्द्र चौधरी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news