कैमूर जिले के सतौना पुल के पास दो बाइक में भिड़ंत, पिता की मौत और दो घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2149464

कैमूर जिले के सतौना पुल के पास दो बाइक में भिड़ंत, पिता की मौत और दो घायल

Bihar News: मृतक चांद थाना क्षेत्र के सुरहा गांव के जगदीश सिंह यादव बताये जा रहे हैं और उनकी पुत्री खुशबू कुमारी घायल हो गई. वही दूसरा बाइक सवार चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा गांव का सिराजुद्दीन अंसारी का 20 वर्षीय पुत्र सैफुद्दीन अंसारी बताया जा रहा है.

कैमूर जिले के सतौना पुल के पास दो बाइक में भिड़ंत, पिता की मौत और दो घायल

कैमूर: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के सतौना पुल के पास दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. जिसमें एक बाइक पर सवार पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उनकी लड़की और दूसरा बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. आसपास के लोगों ने घटना के बाद निजी वाहन से दोनों घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल भभुआ भिजवाया.

वहीं घटना के बाद पहुंची चैनपुर पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम करने के लिए कागजी कार्रवाई पूरा करने के बाद सदर अस्पताल भभुआ भिजवा दिया. एक बाइक पर पिता और पुत्री सवार थे तो दूसरी बाइक पर अकेला युवक था. मृतक चांद थाना क्षेत्र के सुरहा गांव के जगदीश सिंह यादव बताये जा रहे हैं और उनकी पुत्री खुशबू कुमारी घायल हो गई. वही दूसरा बाइक सवार चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा गांव का सिराजुद्दीन अंसारी का 20 वर्षीय पुत्र सैफुद्दीन अंसारी बताया जा रहा है.

मृतक के रिश्तेदार हीरा यादव ने बताया कि मेरे रिश्तेदार चांद थाना क्षेत्र के सुरहा गांव के जगदीश यादव अपनी बेटी के साथ बाइक पर रामगढ़ से अपने गांव चांद थाना क्षेत्र के सुरहा जा रहे थे. तभी चैनपुर थाना क्षेत्र के सतौना पुल के पास जैसे ही पहुंचे सामने से आ रही बाइक सवार ने इन लोगों के बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे बाइक सवार पिता की घटनास्थल पर मौत हो गई और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. टक्कर मारने वाला बाइक सवार भी गिर कर घायल हो गया. सभी को सदर अस्पताल भभुआ लाया गया था जहां लड़की और लड़के का इलाज चल रहा है. वही मृत व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल भभुआ में कराया जा रहा है.

इनपुट-मुकुल जायसवाल

ये भी पढ़िए-  Jharkhand News: गढ़वा जिले में बाघ की दहशत, अब तक दो पशुओं को बनाया शिकार

 

Trending news