Kaimur Crime: 9 साल की बच्ची का सब्जी दुकानदार ने बहला फुसलाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2430829

Kaimur Crime: 9 साल की बच्ची का सब्जी दुकानदार ने बहला फुसलाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Kaimur Minor Girl Rape: कैमूर में 9 वर्षीय बच्ची के साथ एक सब्जी दुकानदार ने बहला फुसला कर दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी का नाम असगर अंसारी है.  

 

Kaimur Crime: 9 साल की बच्ची का सब्जी दुकानदार ने बहला फुसलाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

कैमूरः Kaimur Crime: बिहार के कैमूर जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के एक गांव में घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही 9 वर्षीय बच्ची के साथ एक सब्जी दुकानदार ने बहला फुसला कर बगल के ही सुनसान मकान में ले गया. जहां ले जाकर बच्ची के साथ उसने दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़िता जब अपने घर जाकर सारी बात बताई जा रही है. 

परिजनों सब्जी दुकानदार से पूछने के लिए उसके पास चले गए. जहां आरोपी द्वारा परिजनों को गाली गलौज करते हुए भगा दिया गया. जिसके बाद परिजन आरोपी के खिलाफ सोनहन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. जब पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी दुकानदार असगर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया और मेडिकल जांच कराते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं पुलिस घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- औरंगाबाद में गणेश विसर्जन के समय तनाव, 40 लोगों पर मामला दर्ज

जानकारी देते हुए भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि सोनाहन थाना क्षेत्र में 9 साल की बच्ची के साथ सब्जी दुकानदार द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया गया था. जहां पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सब्जी दुकानदार असगर अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. मेडिकल जांच कराते हुए उसको जेल भेज दिया गया है. घटनास्थल से भी काफी साक्ष्य मिले हैं. 

पीड़िता की भी मेडिकल जांच कराई गई है. परिजनों द्वारा बताया गया था कि वह ट्यूशन करने के लिए घर से निकली थी. ट्यूशन बंद था तो वह वापस लौट रही थी तभी सब्जी दुकानदार उसको बहला फूसला कर बगल के ही एक सुनसान मकान में ले गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद उसके ऊपर कार्रवाई की गई है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news