Katihar News: कटिहार में ज्वेलर्स से लूट, वारदात को अंजाम देकर भाग रहे एक बदमाश को लोगों ने धरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2429150

Katihar News: कटिहार में ज्वेलर्स से लूट, वारदात को अंजाम देकर भाग रहे एक बदमाश को लोगों ने धरा

Katihar Crime News: वारदात को अंजाम देकर भागने के दौरान बदमाशों की बाइक पलट गई. इस दौरान एक बदमाश को गांववालों ने धर दबोचा, जबकि उसका साथी लूट का माल लेकर फरार होने में कामयाब हो गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Katihar Crime News: बिहार के कटिहार जिले में इन दिनों अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. बदमाशों ने जिले में एक और लूट की वारदात को अंजाम दिया. हालांकि, इस दौरान एक बदमाश को लोगों ने धर दबोचा. घटना सालमारी बाजार के सालमारी कॉलेज मोड़ की है. यहां स्थित आदित्य ज्वेलर्स के प्रोपराइटर दुकान बंदकर बगल के गांव ताहीरपुर अपना घर जा रहे थे. इसी दौरान दुकान मालिक सत्यनारायण साह को घात लगाए बैठे दो अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर सोना-चांदी से भरे थैला लुटकर फरार होने में सफल हो गए, जबकि भगाने के दौरान एक अपराधी को ग्रामीणों ने धर दबोचा. दुकान मालिक सत्यनारायण साह ने बताया कि थैली में रखे सोने-चांदी की कीमत करीब 4 लाख होगी. 

वहीं वारदात को अंजाम देकर भागने के दौरान बदमाशों की बाइक पलट गई, जिससे ग्रामीणों ने हथियार के साथ एक अपराधी को धर दबोचा. पकड़े गए बदमाश के पास से दो पिस्टल बरामद हुई हैं, जबकि दूसरा सोने-चांदी से भरे थैला को लेकर भागने में सफल हो गया. घटना की सूचना पर एएसआई अरविंद पासवान घटनास्थल पहुंचे और अपराधी को अपने कब्जे में लेकर थाने ले गए. थाने में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. दुकान के सह संचालक राजू कुमार साह ने बताया कि एक बाइक में दो अपराधी सवार थे. चलती बाईक से ही पिस्टल सटाकर सोना, चांदी का थैला को लुटने में सफल रहा. इस दौरान बाइक पलटने से एक अपराधी फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें- दरोगा की तैयारी कर रहे युवक का शव बगहा में मिला, जमीनी विवाद में हत्या का आरोप

दूसरे अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़कर थाना के हवाले कर दिया. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. एक अपराधी पिस्टल के साथ पकड़ा गया है. पीडित के द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि दो दिन पहले ही बरारी थाना क्षेत्र के बलुआ गांव में खाद व्यवसायी के घर डकैती पड़ी थी. हथियारबंद डकैतो ने घर में धावा बोलकर करीब 6 लाख रुपये समेत सोने चांदी के आभूषणों को लूट लिया था. घटना की तकनीकी जांच के लिए फोरेसिंक टीम को भी लगाया गया है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news