Bihar News: चिराग के सांसद को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को नोएडा से धरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2414790

Bihar News: चिराग के सांसद को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने आरोपी को नोएडा से धरा

Bihar News: पुलिस ने बताया कि बीते 28 अगस्त को सांसद राजेश वर्मा के निजी सचिव विकास कुमार ने FIR दर्ज कराई थी. विकास कुमार ने शिकायत में कहा था कि 13 अगस्त को सांसद राजेश वर्मा को फोन पर किसी व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी थी.

चिराग पासवान के साथ खगड़िया के सांसद राजेश वर्मा

MP Rajesh Verma Threat Caseकेंद्रीय मंत्री चिराग पासवान की पार्टी लोजपा-रामविलास के खगड़िया सीट से राजेश वर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है. सांसद राजेश वर्मा को धमकी दिए जाने के मामले में साइबर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई. इसके अलावा सांसद राजेश वर्मा के निजी सचिव विकास कुमार ने एसपी को आवेदन देकर घटना की शिकायत की. जिसपर पुलिस ने त्वरित एक्शन लेते हुए आरोपी को धर दबोचा. आरोपी को नोएडा से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान खगड़िया के अलौली थाना क्षेत्र के मुजौना गांव निवासी बिट्टू कुमार के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने शराब के नशे में नोएडा से खगड़िया सांसद को जान से मारने की धमकी दी थी.

पुलिस ने बताया कि बीते 28 अगस्त को सांसद राजेश वर्मा के निजी सचिव विकास कुमार ने FIR दर्ज कराई थी. विकास कुमार ने शिकायत में कहा था कि 13 अगस्त को सांसद राजेश वर्मा को फोन पर किसी व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी थी. विकास कुमार ने बताया कि 13 अगस्त की रात करीब 1.30 बजे उनके निजी मोबाइल संख्या 0000392649 पर मोबाइल नंबर 9650616052 से जान मारने की धमकी दी गई है. जिसके बाद साइबर पुलिस और डीआईयू ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए घटना में प्रयुक्त मोबाइल नंबर को ट्रैक किया. मोबाइल की लोकेशन नोएडा मिली, जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल को बरामद करते हुए अभियुक्त बिट्टू कुमार को विधिवत गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें- एक दिन पहले ही सीएम नीतीश से मिले थे तेजस्वी, अब लालू ने बुलाई बड़ी बैठक

ऐसा ही मामला अररिया से बीजेपी सांसद प्रदीप कुमार सिंह के साथ हुआ है. बताया जा रहा है कि बीजेपी सांसद को नेपाल के मोबाइल नंबर से जान मारने की धमकी मिली है. सांसद ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने अपने आवेदन में बताया कि उनके मोबाइल संख्या 8287978430 पर 27 अगस्त के दोपहर में करीबन एक बजकर 51 मिनट में दो बार फोन कॉल आया था. यह फोन कॉल नेपाल के मोबाइल नंबर 977-9819067748 से आया था. नेपाल के मोबाइल नंबर होने के कारण वह फोन कॉल रिसीव नहीं किया गया, जिसके बाद सांसद के मोबाइल नंबर पर एक टेक्स्ट मैसेज उसी मोबाइल नंबर से आया, जिसमें उन्हें धमकी दी गई.  

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news