Bihar Weather Alert: बिहार में अचानक बदल गया मौसम, इन जिलों में तूफान आना तय!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2396202

Bihar Weather Alert: बिहार में अचानक बदल गया मौसम, इन जिलों में तूफान आना तय!

Bihar Weather News: मौसम विभाग ने बिहार के 13 जिलों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी जारी की है. साथ ही लोगों से सावधान रहने की अपील भी की है. मौसम विभाग ने बताया कि पटना समेत कई जिलों में बारिश हो सकती है.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar Weather Alert: बिहारवासियों को आज सावधान रहने की जरूरत है. मौसम विभाग (Meteorological Department) ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. विभाग के अनुसार, राज्य के करीब 13 जिलों में भंयकर बारिश हो सकती है. इन जिलों में बारिश के साथ तूफान आ सकता है. इसलिए सभी लोगों को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है. मौसम विभाग के अनुसार, पटना समेत कई जिलों में घने बादल छाए रहने के आसार है. साथ ही कुछ स्थानों पर हल्की बारिश (Rain) भी हो सकती है.

मौसम विभाग ने राज्य के 13 जिलों को लेकर चेतावनी जारी है. जिनमें रोहतास, कैमूर, पूर्वी चंपारण, औरंगाबाद, गोपालगंज, पश्चिमी चंपारण, बांका, नवादा, किशनगंज, पूर्णिया, जमुई, मुंगेर और भोजपुर शामिल है. विभाग ने इन जिलों में गरज और तड़क के साथ भारी बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है.

यह भी पढ़ें: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव ही नहीं इन सिंगर्स का भी चलता है भोजपुरी में सिक्का!

अनुमान जताया रहा है कि राज्य में 5 दिनों के दौरान टेंपरेचर में अहम बदलाव हो सकता है. वहीं, पिछले 24 घंटे के दौरान बिहार के कई स्थानों पर बारिश हुई है. औरंगाबाद में सबसे अधिक बारिश हुई. मौसम विभाग के अनुसार, यहां पर 126.6 मिमी बारिश दर्ज की गई है. 22 अगस्त, 2024 दिन गुरुवार को गया, बक्सर, पटना, औरंगाबाद, छपरा, भोजपुर, अरवल, मधुबनी और सासाराम में भी हल्की बारिश हुई.

यह भी पढ़ें: BPSC TRE3:रिजल्ट में होगी देरी,तांती (ततवा) जाति के अभ्यर्थियों को आयोग ने दिया मौका

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news