Lakhisarai News: लखीसराय में सीआरपीएफ जवान के बेटे ने की आत्महत्या, पिता की राइफल से खुद को मारी गोली
Advertisement

Lakhisarai News: लखीसराय में सीआरपीएफ जवान के बेटे ने की आत्महत्या, पिता की राइफल से खुद को मारी गोली

Lakhisarai Suicide: बिहार के लखीसराय (Lakhisarai Suicide) को बड़हिया थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में देर शाम एक युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. 

सीआरपीएफ जवान के बेटे ने की आत्महत्या

लखीसराय: Lakhisarai Suicide: बिहार के लखीसराय (Lakhisarai Suicide) को बड़हिया थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में देर शाम एक युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान 25 वर्षीय मंतोष कुमार के रूप में की गई है. मृतक के पिता सचिन्द्र सिंह सीआरपीएफ जवान है. 

सीआरपीएफ जवान के बेटे ने पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को मारी गोली
घटना की जानकारी मिलते ही बड़हिया थाना अध्यक्ष बृजभूषण सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की. थाना अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सचिन्द्र सिंह सीआरपीएफ जवान हैं. उनके बेटे मंतोष कुमार ने उनकी लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली. 

पिता ने राइफल रिटायर होने के बाद गार्ड की नौकरी के लिए रखी थी 
मिली जानकारी के अनुसार, मंतोष ने देर शाम खाना खाने के बाद अपनी मां से कहा कि वह ऊपर के कमरे में सोने जा रहा है. जहां उसने कमरे के गैरेज में रखे अपने पिता के लाइसेंसी हथियार से खुद को गोली मार ली. मंतोष के पिता ने यह राइफल रिटायर होने के बाद गार्ड की नौकरी करने के लिए ले रखी हुई थी. 

स्थानीय लोगों के मुताबिक, युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी
जानकारी के अनुसार, घर में मंतोष दो भाइयों में छोटा था. उसका बड़ा भाई संतोष घर से दूर रहता है. वहीं, मृतक के परिवार वाले इस घटना के बारे में कुछ भी नहीं बता रहे हैं. स्थानीय लोगों की मानें तो युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घर में मातम पसरा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 
इनपुट- राज किशोर मधुकर, लखीसराय 

यह भी पढ़ें- Bihar Weather 12 March: बिहार में फिर करवट लेगा मौसम, बदलेगा हवाओं का रुख, तापमान में आएगी बढ़ोतरी

Trending news