Bihar NDA: लखीसराय में एनडीए की बैठक, ललन सिंह एवं उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने RJD पर साधा निशाना
Advertisement

Bihar NDA: लखीसराय में एनडीए की बैठक, ललन सिंह एवं उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने RJD पर साधा निशाना

Bihar NDA: रविवार को लखीसराय में एनडीए की बैठक हुई. इस बैठक में एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह,  बिहार के उपमुख्यमंत्री सह लखीसराय विधायक विजय कुमार सिन्हा सहित कई नेताओं ने भाग लिया.

लखीसराय में एनडीए की बैठक

लखीसराय: लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर एनडीए कार्यकर्ताओं की लखीसराय नगर भवन में बैठक आयोजित की गई. बैठक में एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह,  बिहार के उपमुख्यमंत्री सह लखीसराय विधायक विजय कुमार सिन्हा, सूर्यगढ़ा विधायक प्रह्लाद यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष सह लोकसभा प्रभारी राजेंद्र सिंह सहित कई नेता मौजूद रहे. एनडीए कार्यकर्ताओं से ललन सिंह ने कहा कि युद्ध का आगाज हो गया है. इसलिए लक्ष्य निर्धारित कर काम करना होगा. लोकसभा चुनाव में 400 पार का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.

ललन सिंह ने आगे कहा कि बिहार में 39 सीट पर हम लोगों को पिछली बार जीत मिली थी और इस बार सभी 40 के 40 सीट पर जीत दर्ज करनी है. उन्होंने आगे कहा कि इस बार कही ध्यान नहीं देना है. यह चुनाव ना जदयू लड़ रही है, ना भारतीय जनता पार्टी, ना लोक जनशक्ति पार्टी. यह चुनाव देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है. वहीं राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि 2005 के पहले बिहार की वह स्थिति थी कि लोग अपने घरों से निकलते तक नहीं थे. आज की हालत ऐसी है कि महिलाएं सरेआम सड़क पर निकलती है और नीतीश कुमार की सरकार में महिलाएं बाजार करने के अलावा नौकरी पर भी जा रही है.

इस सरकार ने अब तक 5 लाख नौकरी दे दी है और अगले विधानसभा चुनाव से पहले 10 लाख लोगों को नौकरी दे दी जाएगी. वहीं उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा. विजय सिन्हा ने कहा कि आरजेडी के लोग फिर से जंगलराज को लाना चाह रहे हैं. हमे सचेत और सावधान रहने की जरूरत है. विजय सिन्हा ने इस मौके पर बिहार में 40 में 40 सीट जीतने का आह्वान किया.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़ें- झारखंड में चंपई सोरेन ‘कठपुतली सीएम’, कल्पना सोरेन ‘सत्ता की केंद्र’’: अमर बाउरी

Trending news