लालू ने तेजस्वी की मौजूदगी में मनाया जन्मदिन, पूरा परिवार वीडियो कॉल पर था मौजूद
Advertisement

लालू ने तेजस्वी की मौजूदगी में मनाया जन्मदिन, पूरा परिवार वीडियो कॉल पर था मौजूद

 लालू यादव आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके बेटे तेजस्वी यादव उनसे मुलाकात करने पहुंचे. रिम्स में तेजस्वी की उपस्थिति में लालू यादव ने केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया.

लालू यादव आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं.

रांची: लालू यादव आज अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके बेटे तेजस्वी यादव उनसे मुलाकात करने पहुंचे. रिम्स में तेजस्वी की उपस्थिति में लालू यादव ने केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान लालू यादव का पूरा परिवार वीडियो कॉल पर मौजूद था. 

इस दौरान लालू यादव ने मजाकिया अंदाज में परिवार वालों से कहा, 'सभी को वीडियो कॉल पर केक खिलाते हैं'. लालू यादव अपने बर्थडे सेलिब्रेशन से काफी खुश भी नजर आ रहे थे. खुद लालू यादव  रिम्स की खिड़की पर आए और अपने समर्थकों का हाथ हिला कर अभिवादन किया. 

वहीं, दूसरी ओर लालू यादव के जन्मदिन पर भी बिहार में राजनीति हो रही है. दरअसल, जेडीयू ने लालू यादव के 73वें जन्मदिन पर नया पोस्टर लगाया है जिसमें 73 संपत्तियों ब्योरा दिया गया है. 

पोस्टर में साथ ही लिखा गया है- लालू परिवार का संपत्तिनामा, राजनीतिक धौंस से अर्जित की गयी संपत्ति, संपत्तियों का ब्योरा अभी पूरा नहीं, शेष है. यह पोस्टर्स पटना के इनकम टैक्स चौराहे समेत कई स्थानों पर लगाए गए हैं. बिल्डिंग से लेकर जमीन तक पोस्टर में जिक्र किया गया है.