थाने से चंद कदम दूर चल रही थी शराब-शबाब पार्टी, Raid पड़ी तो पुलिस को धमकाने लगे नशेड़ी

डांस के लिए कोलकाता से युवती को लाने वाले संचालक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

थाने से चंद कदम दूर चल रही थी शराब-शबाब पार्टी, Raid पड़ी तो पुलिस को धमकाने लगे नशेड़ी
थाने से चंद कदम दूर चल रही थी शराब-शबाब पार्टी, Raid पड़ी तो पुलिस को धमकाने लगे नशेड़ी.

Patna: बिहार में यूं तो पूर्ण शराबबंदी है. बावजूद इसके शराब की तस्करी लगातार जारी है. पुलिस और प्रशासन का डर इस कदर खत्म हो गया है कि अब शराब के साथ बार-बालाओं का ठुमका भी लगना शुरू हो गया है. जबकि शराब माफिया (Wine Mafia) पकड़े भी जा रहे हैं. बाबजूद इसके शराब तस्करी रूकने का नाम नहीं ले रहा है. 

दरअसल, पूरा मामला पटना के पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस को सूचना मिली थी कि मैरेज हॉल (Marriage Hall) में बर्थडे पार्टी (Birthday Party) के दौरान शराब और शबाब की पार्टी चल रही है. शराब और शबाब के साथ पार्टी करने की सूचना पर नशे में डूबे लोगों पर पुलिस की दबिश ने खलल डाल दी और नशे में धुत बार-बालाओं के साथ डांस करना पांच लोगों को महंगा पड़ गया. 

यह भी पढ़ें:- बिहार में तस्करी करते हैं पंजाब के ये शराब माफिया बाप-बेटे, मोहाली से पुलिस ने किया गिरफ्तार

डांस के लिए कोलकाता से युवती को लाने वाले संचालक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.
 
आपको बता दें कि बर्थडे बॉय (Birthday Boy) ने बर्थडे पार्टी में चार चांद लगाने के लिए कोलकाता से नर्तकियों को बुलाने के लिए संचालक से संपर्क साधा था. बीती रात मैरेज हॉल में बर्थडे पार्टी में डांस के लिए नर्तकी भी शामिल हुई. शाम समा ढलने के कगार पर था. शराब और नर्तकियों (Dancer) के साथ डांस में नशा का परवान चढ़ ही रह था कि इसकी सूचना पुलिस को मिल गई और पुलिस ने मैरेज में हॉल में धावा बोल दिया.

यह भी पढ़ें:- Bihar Police के चंगुल में फंसा हरियाणा का सबसे बड़ा शराब माफिया खलीला, तस्करी कर बन गया करोड़पति

शराब के नशे में धूत संचालक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. नशे में लोगो ने पुलिस को देख लेने की धमकियां भी देते रहे, लेकिन शराबबंदी एक्ट के तहत पाटलीपुत्रा थाने में पांचों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया है.

बताते चलें कि हाल के दिनों में बिहार में शराब माफियाओं (Wine Mafia) पर लगाम लगाने के लिए पुलिस की दबिश लगातार बढ़ रही है. बिहार के सभी जिलों में छापेमारी कर करोड़ों के शराब को जब्त कर दर्जनों शराब माफियाओं को गिरफ्तार कर जेल भी भेज रही है. लाखों रुपए जब्त भी किए जा रहे हैं. बावजूद इसके बिहार में शराब तस्करी (Wine Smuggling) रूकने का नाम नहीं ले रहा है.

यह भी पढ़ें:- होली के रंग को शराब से सराबोर करने की तैयारी में तस्कर, गया में जब्त विदेशी माल से भरा ट्रक

फिलहाल, पुलिस ने शराब के नशे में पकड़े गए लोगों को जेल भेज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.