राजनाथ सिंह ने आरजेडी पर साधा निशाना, बोले- लालटेन फूट गई, तेल बह गया
Advertisement

राजनाथ सिंह ने आरजेडी पर साधा निशाना, बोले- लालटेन फूट गई, तेल बह गया

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों के प्रत्याशी चुनावी रैली में जुटे हुए हैं. सभी पार्टियां प्रचार करने में पूरा दम खम लगा रही है.

आज बिहार में नीतीश, चिराग और तेजस्वी समेत कई नेताओं की जनसभाएं हैं.
LIVE Blog

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों के प्रत्याशी चुनावी रैली में जुटे हुए हैं. सभी पार्टियां प्रचार करने में पूरा दम खम लगा रही है. नीतीश कुमार से लेकर तेजस्वी यादव, चिराग पासवान समेत बीजेपी के भी कई नेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. 

आज बीजेपी से जेपी नड्डा और राजनाथ सिंह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं, सीएम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज चार चुनावी सभाएं करेंगे. मोतिहारी के केसरिया में शालिनी मिश्रा के समर्थन में होगी पहली सभा होगी. वहीं, 11.10 बजे उच्च विद्यालय केसरिया में होगी सभा होगी.

12.30 बजे से सारण के मढौरा में होगी सीएम की दूसरी सभा, सारण के दरियापुर में 1.40 बजे से सीएम की तीसरी सभा,  परसा विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के लिए वोट मांगेगे. आपको बता दें कि चंद्रिका राय, लालू प्रसाद के समधी हैं और कुछ दिनों पहले ही आरजेडी से जेडीयू में शामिल हुए हैं.  वैशाली के प्रेमराज में सीएम की चौथी और अंतिम सभा जिसकी शुरुआत 2.40 बजे से होगी.

21 October 2020
15:33 PM

राजनाथ सिंह ने रैली के दौरान जमकर आरजेडी पर भी निशाना साधा. उन्होंने इस दौरान कहा कि लालटेन फूट गई है और तेल बह गया है. 

 

15:32 PM

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी ने ये संकल्प लिया था कि जिस दिन संसद में हमें स्पष्ट बहुमत मिल जाएगा, हमारे जो भी अल्पसंख्यक उत्पीड़न के बाद वहां से भारत में आएंगे तो हम उन्हें भारत की नागरिकता देंगे और हमने नागरिकता का कानून पास किया.

15:30 PM

भागलपुर के कहलगांव में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बिहार चुनाव के लिए बीजेपी का प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि भारत का विभाजन हुआ, विभाजन नहीं होना चाहिए। उस समय लग रहा था कि जैसे भारत माता के टुकड़े किए जा रहे हो। हम लोग नहीं चाहते थे कि भारत का​ विभाजन हो, विभाजन के बाद वहां पर जो अल्पसंख्यक रह गए लगातार उन पर जुल्म ढाया जा रहा था.

 

15:29 PM

बिहार के जमुई में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज जो राशन मोदी और नीतीश जी के कारण गरीबों को प्राप्त हो रहा है, आखिर ये राशन लालू के शासनकाल में गरीबों को क्यों नहीं मिल पाता था? जिन लोगों ने गरीबों का राशन खाया क्या आप उन लोगों से उम्मीद करते हैं कि वो आप लोगों को रोज़गार देंगे?

15:27 PM

मुई के श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम मैदान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा इस समय राहुल और ओवैसी पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं. क्या आप इन दोनों से देश की हितों की कल्पना करते हैं? क्या ये देश का हित करेंगे? देश के दुश्मन जो भारत के अंदर आतंकवाद फैला रहा हो, जो उसके हित की बात कर रहा हो, उससे उम्मीद ही क्या कर सकते हैं?

10:28 AM

पिता रामविलास पासवान के निधन के बाद श्राद्ध कर्म से निवृत होकर चिराग पासवान आज पहली बार चुनाव प्रचार अभियान में भाग लेंगे. आज चिराग पासवान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाले हैं जिस पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है. चुनाव के लिहाज से यह पीसी महत्वूपर्ण मानी जा रही है. 

10:26 AM

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की आज रोहतास जिला में कई जनसभाएं हैं. जिसको लेकर राजद कार्यकर्ता पूरी तरह से मुस्तैद हैं. सासाराम के तकिया स्थित खेल मैदान में भी तेजस्वी यादव जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान सासाराम के राजद प्रत्याशी राजेश गुप्ता के लिए वोट मांगेंगे. इस चुनावी सभा के लिए बैरिकेडिंग की गई है तथा मंच बनाए गए हैं, और कोरोना वायरस को देखते हुए तमाम तरह के जो एहतियात बरते गए हैं. कोविड को लेकर उसके भी उपाय किए गए हैं. 

Trending news