Lohardaga News: मुस्लिम युवक से प्रेम विवाह करना पड़ा महंगा, पति ने गला दबाकर कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2238027

Lohardaga News: मुस्लिम युवक से प्रेम विवाह करना पड़ा महंगा, पति ने गला दबाकर कर दी हत्या

Lohardaga Crime:  मुस्लिम पति ने अपनी आदिवासी समाज की प्रेमिका सह पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है. पति ने यह कदम क्यों उठाया है इसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन पति ने साक्ष्य को छुपाने की नियत से शव को कब्रिस्तान में दफनाने के लिए ले गया था.

Lohardaga News: मुस्लिम युवक से प्रेम विवाह करना पड़ा महंगा, पति ने गला दबाकर कर दी हत्या

लोहरदगा:  लोहरदगा में मुस्लिम युवक से प्रेम विवाह करना युवती को महंगा पड़ गया. इस शादी का अंत उसकी दर्दनाक मौत से हुआ है. मुस्लिम युवक ने पहले प्रेम जाल में फंसाकर 5 साल पहले आदिवासी समुदाय की युवती से शादी किया था. जिसका आज खौफनाक अंत हो गया.

जानकारी के अनुसार किस्को में मुस्लिम पति ने अपनी आदिवासी समाज की प्रेमिका सह पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है. पति ने यह कदम क्यों उठाया है इसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन पति ने साक्ष्य को छुपाने की नियत से शव को कब्रिस्तान में दफनाने के लिए ले गया था. जहां इस हत्या की का खुलासा हुआ. मिली जानकारी के अनुसार किस्को निवासी अख्तर अंसारी ने अपनी पत्नी बाल मुनि की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद साक्ष्य छुपाने की नीयत से उसने कब्रिस्तान में दफनाने के लिए ले गया. जहां स्थानीय ग्रामीणों और मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस दल बल के साथ किस्को कब्रिस्तान पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपी पति को पुलिस गिरफ्तार कर किस्को थाना ले आई है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल किसको पुलिस हत्यारा पति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. मृतक के पिता 50 वर्षीय लालदेव लोहार के लिखित आवेदन के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति अख्तर अंसारी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है. बताया गया कि अख्तर अंसारी और बाल मुनि का प्रेम विवाह हुआ था. वही मृतक बाल मुनि कुमारी के पिता लालदेव और मृतक की बहन पूजा कुमारी का आरोप है कि मृतक के पति अख्तर अंसारी और अख्तर का साला सनाउल्लाह अंसारी उर्फ कल्लू ने गला दबाकर हत्या किया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है.

इनपुट- गौतम

ये भी पढ़िए- Madhepura News: मतदाताओं ने विकास के मुद्दे को लेकर किया वोट का बहिस्कार, इन बूथों पर छाया सन्नाटा

 

Trending news