Jharkhand Politics: आलमगीर आलम के पैसे देश के बाहर तो नहीं भेजे जाते: दीपक प्रकाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2254940

Jharkhand Politics: आलमगीर आलम के पैसे देश के बाहर तो नहीं भेजे जाते: दीपक प्रकाश

Jharkhand Politics: बीजेपी नेता दीपक प्रकाश ने कांग्रेस नेता आलमगीर आलम को लेकर रहा कि उनके पैसों के स्रोत की जांच सीबीआई से कराई जाए की इनके पैसे कहां भेजे जाते हैं.

दीपक प्रकाश

धनबाद: झारखंड भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने झारखंड कांग्रेस विधायक दल के नेता व मंत्री आलमगीर आलम को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि, "मेरा सीधा आरोप है कि उनके पैसों के स्रोत की जांच सीबीआई से कराई जाए की इनके पैसे कहां भेजे जाते हैं? जो जानकारी मिल रही है वो काफी खतरनाक है. कही इनका पैसा देश से बाहर तो नहीं जा रहा, इसलिए इसकी जांच मैं सीबीआई से कराने की मांग करता हूं." दरअसल धनबाद लोकसभा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के समर्थन में आज वो जनसंपर्क करने दीपक प्रकाश धनबाद पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया से कही.

उन्होंने कल्पना सोरेन के एक आरोप के जवाब में कहा कि देश की मोदी सरकार बेशक ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को मजबूत करना चाहती है, ताकि गरीबों का पैसा लूटकर अपनी तिजोरी भरने वाले भ्रष्टाचारियों की तिजोरी से उन पैसों को निकाल कर देश की जनता के विकास में लगाया जा सके. उन्होंने कहा कि झारखंड पूरा मोदीमय है, झारखंड के साढ़े तीन करोड़ जनता के दिल में मोदी बस्ते है और मोदी के दिल में झारखंड. झारखंड को अलग राज्य भाजपा की अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार ने बनाया.

दीपक प्रकाश ने आगे कहा कि जब जब यहां डबल इंजन की सरकार रही झारखंड विकास की पटरी पर दौड़ा और जब भी झारखंड में जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी गठबंधन की सरकार बनी इन्होंने राज्य के विकास, राज्य की गरीब आदिवासी जनता के लिए आए पैसों को अपने तिजोरी में भरने का काम किया. उन्होंने धनबाद लोकसभा सीट पर जीत के सवाल पर कहा कि झारखंड के सभी 14 सीट पर भाजपा जीत दर्ज करेगी और धनबाद उसमें अव्वल होगा.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- Nawada News: नवादा में डायरिया के प्रकोप से दर्जनों लोग बीमार, एक महिला की मौत

Trending news