जनता ने पीएम मोदी और एनडीए पर लगातार तीसरी बार जताया भरोसा: अर्जुन मुंडा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2279838

जनता ने पीएम मोदी और एनडीए पर लगातार तीसरी बार जताया भरोसा: अर्जुन मुंडा

Arjun Munda: लोकसभा चुनाव 2024 में खूंटी से मिली हार और एनडीए गठबंधन को मिले जीत के बाद अर्जुन मुंडा ने कहा कि जीत पिछले 10 सालों में मोदी जी ने जिस तरह देश के हर तबके के लिए काम किया है, उसके लिए जनता-जनार्दन का आशीर्वाद है.

अर्जुन मुंडा

रांची: जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने देश में तीसरी बार एनडीए की जीत पर हर्ष व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि देश की जनता ने एनडीए पर तीसरी बार भरोसा जताया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसके लिए बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि यह जीत पिछले 10 सालों में मोदी जी ने जिस तरह देश के हर तबके के लिए काम किया है, उसके लिए जनता-जनार्दन का आशीर्वाद है.

बता दें कि अर्जुन मुंडा झारखंड की खूंटी सीट से चुनाव हार गए हैं. उन्होंने इस सीट पर जीत दर्ज करने वाले कांग्रेस के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा को भी बधाई दी है. उन्होंने कहा कि वे खूंटी सहित राज्य की जनता की सेवा करते रहेंगे. रांची से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर लगातार दूसरी बार जीत दर्ज करने वाले संजय सेठ ने कहा है कि देश की जनता ने मोदी जी के नेतृत्व पर फिर एक बार विश्वास जताया है. केंद्र में लगातार तीसरी बार बनने वाली एनडीए की सरकार विकसित भारत के संकल्पों को पूरा करेगी.

हजारीबाग सीट से पहली बार संसद पहुंचने वाले भाजपा के मनीष जायसवाल ने भी कहा है कि जनता ने मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार के पक्ष में जनादेश दिया हैय उन्होंने हजारीबाग सीट पर अपनी जीत को कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता की जीत बताया है. झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने भाजपा की जीत के लिए कार्यकर्ताओं एवं जनता का आभार जताया है. मंगलवार की शाम झारखंड प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न मनाया. कार्यालय के पास जमकर आतिशबाजी की गई और मिठाइयां बांटी गईं. झारखंड में भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टी आजसू ने 14 में से 9 सीटों पर जीत दर्ज की है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Gandey Bypoll Result 2024: हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने दर्ज की जीत, बीजेपी प्रत्याशी को हराया

Trending news