Bihar Lok Sabha Chunav: 'पूरा विपक्ष भ्रष्टाचार में लिप्त...', भारतीय जन परिवार पार्टी के नेता PM मोदी के लिए मांगेंगे वोट
Advertisement

Bihar Lok Sabha Chunav: 'पूरा विपक्ष भ्रष्टाचार में लिप्त...', भारतीय जन परिवार पार्टी के नेता PM मोदी के लिए मांगेंगे वोट

Lok Sabha Chunav 2024: पृथ्वी कुमार माली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश नई बुलंदियों को छू रहा है. विश्व में भारत की साख बढ़ी है. नीतीश कुमार ने अति पिछड़ा समाज को सशक्त बनाने का काम किया है. बिहार में डबल इंजन की सरकार रहने से तेज़ी से विकास हो रहा है. 

भारतीय जन परिवार पार्टी ने एनडीए को दिया समर्थन

Lok Sabha Chunav: भारतीय जन परिवार पार्टी ने लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए उम्मीदवारों को समर्थन देने की शुक्रवार को घोषणा की. पटना में मीडिया को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने बताया कि पार्टी ने यह फैसला देशहित और जनहित को ध्यान में रखकर लिया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जन परिवार पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता बिहार की सभी सीटों पर एनडीए के उम्मीदवारों के समर्थन में वोट मांगेंगे. 

पृथ्वी कुमार माली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश नई बुलंदियों को छू रहा है. विश्व में भारत की साख बढ़ी है. नीतीश कुमार ने अति पिछड़ा समाज को सशक्त बनाने का काम किया है. बिहार में डबल इंजन की सरकार रहने से तेज़ी से विकास हो रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार में विपक्ष प्रदेश में अराजकता का माहौल बना रहा है. पूरा विपक्ष भ्रष्टाचार में लिप्त है. आगामी चुनाव में विपक्षियों का सूपड़ा साफ होना तय है.

बता दें कि एनडीए गठबंधन में इस बार बिहार में भारतीय जनता पार्टी (BJP), हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (HAM), जनता दल (यू) (JDU), लोक जनशक्ति पार्टी-रामविलास और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी दल (Rashtriya Lok Morcha) शामिल हैं. बिहार की इन 40 सीटों का बंटवारा इन्हीं 5 दलों के बीच में हुआ. 40 सीटों में से 17 सीटों पर बीजेपी (BJP), जदयू (JDU) 16, चिराग पासवान की पार्टी को 5 सीट पर, तो हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (HAM) और राष्ट्रीय लोक मोर्चा (Rashtriya Lok Morcha) एक-एक सीट पर चुनाव लड़ेगी.

यह भी पढ़ें:तेजस्वी यादव के सवाल पर BJP, JDU का पलटवार, 118 नरसंहारों का मांगा हिसाब

बिहार में लोकसभा की 40 सीटों पर एनडीए जीत का लक्ष्य तय कर चुनावी मैदान में उतरी है. भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव से पहले बिहार में 40 में से 40 का लक्ष्य तय कर दिया है. अब अन्य सहयोगियों के जरिए इसी टारगेट को साधने के लिए बीजेपी समेत एनडीए (NDA) के सभी नेता चुनावी मैदान में उतरे हैं.

इनपुट: आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें:मीसा भारती ने दी PM मोदी को जेल भेजने के बयान पर सफाई, कही ये बड़ी बात

Trending news