Lok Sabha Chunav 2024: पावरस्टार को संसद भेजकर ही मानेंगे भोजपुरी सिंगर, पवन सिंह के लिए इन गानों ने धूम मचा दी
Advertisement

Lok Sabha Chunav 2024: पावरस्टार को संसद भेजकर ही मानेंगे भोजपुरी सिंगर, पवन सिंह के लिए इन गानों ने धूम मचा दी

Lok Sabha Chunav 2024: पवन सिंह ने खुद अपना चुनावी गाना लिरीज किया है. इस गाने के लिरिक्स आईल काराकाट तोहर पवनवा, मांगेला घूमी घूमी आशीर्वाद है. इस गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया है. यह गाना पवन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Pawan Singh: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में शायद ही देश का ऐसा कोई मुद्दा बचा हो जिस पर गाना ना बना हो. भोजपुरी सिंगर हर मुद्दे में गाना रिलीज करने में हर इंडस्ट्री से आगे रहते हैं. अब चुनाव आ गया है तो इसमें वह कैसे पीछे रह सकते हैं, और सबसे अहम बात यह कि भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह खुद लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. जब पवन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं तो मान के चलिए कि भोजपुरी जगत से एक से बढ़कर एक गाने आने तय हो जाते हैं. गाने जो इस वक्त भोजपुरी सिंगर बना रहे हैं, वह चुनाव में पवन सिंह पर सबसे ज्यादा बन रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि पवन सिंह को भोजपुरी सिंगर सांसद बना कर ही दम लेने वाले हैं. आइए इस ऑर्टिकल के कुछ ऐसे ही गानों के बारे में जानने की कोशिश करते हैं. 

पवन सिंह ने खुद अपना चुनावी गाना जारी किया है. इस गाने के लिरिक्स आईल काराकाट तोहर पवनवा, मांगेला घूमी घूमी आशीर्वाद है. इस गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया है. यह गाना पवन सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

भोजपुरी गाना सांसद बेजोड़ बाड़े हो ने तो सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस गाने संजीत सिंह बबुआन ने गाया है. यह गाना यूट्यूब के मन एंटरटेनमेंट चैनल पर रिलीज किया है. लोकसभा काराकाट से जितावे के बा हो, सांसद बनावे के बा हो. इस गाने तो गदर ही मचा दिया है. इसे विनय तिवारी ने गाया है. विनय तिवारी ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल पर इसे अपलोड किया गया है. 

यह भी पढ़ें:भोजपुरी गीत 'हाथी लेबे घोड़ा लेबे' सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका, दे रहा संदेश

भोजपुरी सिंगर मुकुल सिंह ने पवन सिंह के लिए गजब का गाना गाया है. पवन भईया को जिताना है, काराकाट का सांसद बनाना है. इस गाने को मुकुल सिंह के ऑफिशियल पेज से रिलीज किया गया है. विनय तिवारी नाम के एक सिंगर ने गाना रिलीज किया, जिसका टाइटल राउर चहेता, पवन बनल बा नेता, अबकी सांसद बना दी हो है. इस गाने को इंडियन रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

यह भी पढ़ें:शाहरुख खान फिल्म बनाते हैं और खेसारी लाल यादव गाना...'राम जाने'

 

Trending news