पप्पू...लप्पू...घप्पू या सप्पू, कौन बनेगा प्रधानमंत्री? इंडी गठबंधन पर अश्विनी चौबे का कटाक्ष
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2251237

पप्पू...लप्पू...घप्पू या सप्पू, कौन बनेगा प्रधानमंत्री? इंडी गठबंधन पर अश्विनी चौबे का कटाक्ष

Ashwini Choubey on Indi Alliance: अश्विनी चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जो टकराएगा, वो चूर-चूर हो जाएगा. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भ्रष्टाचार और परिवारवाद का खात्मा होकर रहेगा. तेजस्वी यादव के बयान महंगाई बीजेपी की मां है और बेरोजगारी बाप है पर भी अश्विनी चौबे ने कटाक्ष किया है.

अश्विनी कुमार चौबे

Lok Sabha Chunav 2024: बीजेपी के वरिष्ठ नेता अश्विनी चौबे ने इंडी गठबंधन पर जोरदार निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता इंडी गठबंधन का सूपड़ा साफ करेगी. इंडी गठबंधन को बाहर से समर्थन देने के ममता के बयान पर अश्विनी चौबे ने कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि पहले तो आप यह तय करें कि पप्पू, लप्पू, घप्पू और सप्पू. आखिर प्रधानमंत्री कौन बनेगा? 

तेजस्वी यादव के बयान तमतमा गए बीजेपी नेता

तेजस्वी यादव के बयान महंगाई बीजेपी की मां है और बेरोजगारी बाप है पर भी अश्विनी चौबे ने कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि पहले तेजस्वी यादव को साफ करना चाहिए कि उनके मां-बाप कौन हैं. उन्हें इस बात की जानकारी पोस्टर चस्पा करके देनी चाहिए. बिहार इस बात को जानता है कि उनके पिता लालू प्रसाद यादव ने बिहार में जंगलराज की स्थापना की थी.

'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जो टकराएगा, वो चूर-चूर हो जाएगा'

बीजेपी नेता अश्विनी चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जो टकराएगा, वो चूर-चूर हो जाएगा. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भ्रष्टाचार और परिवारवाद का खात्मा होकर रहेगा. बता दें कि टीएमसी प्रमुख चीफ ममता बनर्जी की तरफ से इंडिया गठबंधन को सपोर्ट किए जाने के ऐलान के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है.

यह भी पढ़ें:Rohini Acharya: पिता लालू यादव के गढ़ सारण को वापस पाना बेटी के लिए चुनौती

'जंगलराज लाने वालों का फोटो पोस्टर में छापे तेजस्वी यादव'

अश्विनी चौबे ने आगे कहा, 'अगर हिम्मत है तो जंगलराज लाने वालों का फोटो पोस्टर में छापे तेजस्वी यादव. बीजेपी ने महंगाई, बेरोजगारी को सदा के लिए हटाया है. आगे भी बीजेपी भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाना चाहती है. उन्होंने कहा कि हमने साढ़े 4 करोड़ लोगों को रोजगार देने का काम किया है.

इनपुट: IANS

 

Trending news